गैर-जिम्मेदाराना लोगों पर भड़के आयुष्मान खुराना, कहा- 'घरों में रहें'

हाल ही में बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता आयुष्मान खुराना ने एक पोस्ट से सभी को हैरान कर दिया है. जी दरअसल वह ऐसे पोस्ट और वीडियोज को देखकर हैरान हो रहे हैं जिसमें कुछ लोगों को लॉकडाउन का पालन न करते हुए दिखाया गया है. आप सभी को बता दें कि आयुष्मान ने लोगों से इस बात की अपील है कि, 'वे कोविड-19 की इस महामारी के दौरान अपने घरों में ही रहें.' हाल ही में आयुष्मान ने कहा, "लोग देशभर में लगाए गए लॉकडाउन का पालन पूरी तरह से नहीं कर रहे हैं इसके बारे में पढ़कर और वीडियोज देखकर काफी परेशान हो रहा हूं. भारत में कोरोनावायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं और देश का एक जागरूक नागरिक होने के नाते कोविड-19 से लड़ने के लिए हमें बेहद जिम्मेदार होने और एक-दूसरे की देखभाल करने की आवश्यकता है."

 

इसी के साथ आगे आयुष्मान ने यह भी कहा कि 'यह गैर-जिम्मेदाराना रवैया अपनाने का वक्त नहीं है.' आयुष्मान अब तक कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुके हैं और उनकी अधिकतर फ़िल्में हिट या सुपरहिट ही रहीं हैं. वहीँ हाल ही में उन्होंने कहा, "इस तरह के कारनामों से कई जिंदगियां खतरे में पड़ सकती है. मेरा सभी देशवासियों से अनुरोध है कि जब तक लॉकडाउन है, वे अपने घरों में रहें और अपने प्रियजनों का ख्याल रखें. हमें इस वक्त हड़बड़ाहट नहीं करनी चाहिए क्योंकि यह हमारी अपनी जिंदगी और कई अनगिनत लोगों की जिंदगी को जोखिम में डाल सकती है. मैं सभी से एकजुट रहने और भारत व भारतवासियों की सुरक्षा को सुनिश्चित करने की अपील करता हूं."

इसी के साथ उन्होंने पीएम मोदी के द्वारा की गई आर्थिक मदद की अपील के बारे में भी बात की और ट्वीट कर कहा, 'I’m pledging my support to this noble initiative by PM @narendramodi ji. As a nation, we should all look to contribute to the PM-CARES Fund in the best of our capacity. It will help our nation to support our fellow citizens in distress.' जल्द ही आप आयुष्मान को 'गुलाबो सिताबो' में मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ देखने वाले हैं.

कोरोना वायरस: जानिए किन स्टार्स ने दिया कितना डोनेशन

दानदाता बनकर सामने आईं शिल्पा शेट्टी, दिया इतने करोड़ का डोनेशन

दिहाड़ी मजदूरों के लिए भगवान बने सलमान खान, दान दिए इतने रुपए

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -