आर्टिकल 15 : पूरी हुईं आयुष्मान की यह ख्वाहिश, धाकड़ पुलिसवाले के रोल में आएंगे नजर
आर्टिकल 15 : पूरी हुईं आयुष्मान की यह ख्वाहिश, धाकड़ पुलिसवाले के रोल में आएंगे नजर
Share:

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना ने कहा है कि 'अंधाधुन' और 'बधाई हो' समेत उनकी फिल्मों को मिली एक के बाद एक सफलता द्वारा उनके भीतर 'आर्टिकल 15' जैसी मुश्किल फिल्म करने का भरोसा पैदा हुआ है और फिल्म 'मुल्क' से प्रसिद्ध हुए निर्देशक अनुभव सिन्हा द्वारा 'आर्टिकल 15' के जरिये जातिवाद जैसे संवेदनशील मुद्दे को फिल्म के माध्यम से बखूबी उठाया गया है. इस फिल्म में अहम रोल में नजर आने वाले अभिनेता ने कहा कि वह हमेशा से 'आर्टिकल 15' जैसी मुश्किल और सामाजिक रूप से प्रासंगिक फिल्म का हिस्सा बनना ही चाहते थे. 

हाल ही में अभिनेता आयुष्मान ने एक इंटरव्यू में कहा है कि पिछले दो साल मेरे लिये काफी भाग्यशाली रहे क्योंकि इस दौरान मेरी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल रहीं और यही वजह है मैं 'आर्टिकल 15' तरह की फिल्म करने का साहस जुटा सका और इस तरह की फिल्म करना मेरी ख्वाहिश भी थी क्योंकि मैं हमेशा से सामाजिक मुद्दे पर कुछ ना करना ही चाहता था. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म 'आर्टिकल 15' का ट्रेलर 30 मई को रिलीज कर दिया गया है और जिसे देखकर आप भी सभी की तरह ही रो पड़ेंगे. ऊंची-नीची जाति के नाम पर सदियों से लोगों पर अत्याचार किए जा रहे हैं और उसका सबसे ज्यादा खामियाजा औरतों को ही भुगतना पड़ा है. इस फिल्म की कहानी 2014 में बदायूं गैंगरेप पर आधारित बताई जा रही है. जहां इस गैंगरेप की घटना ने पूरे देश को हिला दिया था. बताया जा रहा है कि 28 जनू को फिल्म 'आर्टिकल 15' रिलीज की जा रही है. 

Kabir Singh Collection : सिर्फ 2 दिन में ही कर ली 'कबीर सिंह' ने धमाकेदार कमाई

सलमान खान ने घोड़े के साथ लगाई रेस, वायरल हुआ वीडियो

इस फिल्म में कादर खान का किरदार नहीं निभाएंगे अनुपम खेर

रॉकस्टार पति की इस फोटो पर प्रियंका ने किया कमेंट, हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -