Dream Girl के इस मराठी गाने में रितेश भी करने वाले हैं धमाल..
Dream Girl के इस मराठी गाने में रितेश भी करने वाले हैं धमाल..
Share:

बॉलीवुड स्टार्स आयुष्मान खुराना और नुसरत भरुचा अपनी आगामी फिल्म 'ड्रीम गर्ल' के लिए सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. इसका ट्रेलर दर्शकों को बेहद ज्यादा पसंद आ रहा है और फिल्म के लिए इंतज़ार नहीं कर पा रहे हैं. वहीं दोनों ही कलाकार इस फिल्म के लिए काफी मेहनत भी कर रहे हैं. सॉन्ग 'राधे राधे' और 'दिल का टेलीफोन' जैसे मजेदार गाने देने के बाद, एक और गाने की तैयारी की जा रही है जिसके बारे में जानकारी सामने आई है. 

बता दें, इन दोनों गाने के बाद फिल्म के मुख्य कलाकारों ने एक और गाने की शूटिंग की है. यह गाना दादा कोंडके के प्रतिष्ठित डांस नंबर 'ढगाला लागली कळ' का रीमेक है. जिसमें दर्शकों मज़ा आने वाला है. इसके अलावा बता दें, आयुष्मान और नुसरत भरुचा के अलावा इस रीमेक में रितेश देशमुख भी दिखाई देंगे. लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार,  एक इंटरव्यू में एक्टर ने बताया कि दादा कोंडके के ट्रैक पर काम करना मोटिवेटिंग था और वह आयुष्मान और नुशरत के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने के लिए भी खुश थे. यानि रितेश भी इस गाने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. 
 
रितेश ने गाने के बारे में बताते हुए कहा कि अगर 'ढगाला लागली कळ' जैसे प्रतिष्ठित नंबर को सम्मान दिया जाता है, तो यह सभी के द्वारा स्वागत योग्य है.  उन्होंने यह भी कहा कि यंगस्टर्स द्वारा इस तरह के Peppy और क्लासिक सॉन्ग को पसंद किया जा रहा है और इस पर वह डांस भी कर रहे हैं. जो की अच्छी बात है. इसके साथ ही फिल्म 'ड्रीम गर्ल' में मनजोत सिंह, अन्नू कपूर, विजय राज और अभिषेक बनर्जी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह 13 सितंबर 2019 को रिलीज़ होने वाली है.  

हिट फिल्मों के बाद आयुष्मान ने बढ़ाई फीस, एक एड के ले रहे इतने करोड़

Dil Ka Telephone : रिलीज़ हुआ 'ड्रीम गर्ल' का नया गाना, आया 'पूजा' का कॉल...

हिट फिल्मों के बाद आयुष्मान ने बढ़ाई फीस, एक एड के ले रहे इतने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -