आयुष्मान खुराना ने फिल्में चुनने का नया फार्मूला बताया, कहा- 'एक्टर होने के नाते मैं अधिक...'
आयुष्मान खुराना ने फिल्में चुनने का नया फार्मूला बताया, कहा- 'एक्टर होने के नाते मैं अधिक...'
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अलग-अलग किरदार निभा चुके एक्टर आयुष्मान खुराना ने एक के बाद एक कई हिट फिल्में दी हैं. एक्टर की सबसे खास बात है कि दर्शक उनके किरदार को भी खूब पसंद करते हैं और इस बात को खुद उन्होने भी स्वीकार किया है.अभिनेता आयुष्मान खुराना ने मेंडिस से बातचीत करते हुए कहा, मैं हमेशा ऐसी फिल्में चुनता हूं, जिसे थिएटर में बैठकर पूरा परिवार साथ में देख सके. आयुष्मान फिलहाल अपनी आगामी फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की तैयारियों में जुटे हुए हैं.

आयुष्मान ने कहा, 'एक एक्टर होने के नाते मैं अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचना और उनका एंटरटेनमेंट करना पसंद करूंगा. मैं ऐसी फिल्में चुनता हूं, जिसे पूरा परिवार थिएटर में साथ बैठकर देख सके. एक कलाकार के तौर पर दर्शकों को आपकी फिल्म का आनंद लेते हुए देखना बहुत खास होता है. इसके अलावा जब वह अपने साथ एक संदेश लेकर जाते हैं तो वह और भी ज्यादा अच्छा होता है.' 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में आयुष्मान एक समलैंगिक आदमी की भूमिका में नजर आएंगे और उनका कहना है कि यह फिल्म दर्शकों का मनोरंजन करेगी.

एलजीबीटीक्यू कम्युनिटी के बारे में बात करते हुए आयुष्मान ने कहा कि मैं एक छोटे शहर में पला-बढ़ा हूं और उस दौर में मुझे इन मुद्दों को लेकर खास जानकारियां नहीं थी लेकिन वक्त के साथ ही साथ एलजीबीटीक्यू कम्युनिटी को लेकर मेरा नजरिया और बेहतर हो गया है और मैंने ये एहसास किया है कि इस समुदाय के साथ कई स्टीरियोटाइप्स जुड़े हैं जिन्हें देखकर मुझे दुख पहुँचता है.

रेड साड़ी में हॉट चिली नजर आईं जाह्नवी कपूर, शेयर किए नए फोटोज

81 की उम्र में फोटोग्राफर बनी यह मशहूर एक्ट्रेस

'कभी खुशी कभी गम' फिल्म को करण जौहर ने बताया जिन्दगी की सबसे बड़ी भूल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -