आयुष्मान खुराना ने की इरफ़ान के बेटे बाबिल से मुलाकात, पोस्ट शेयर कर कही ये बात
आयुष्मान खुराना ने की इरफ़ान के बेटे बाबिल से मुलाकात, पोस्ट शेयर कर कही ये बात
Share:

बॉलीवुड के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले अभिनेता आयुष्मान खुराना पहली बार दिवंगत इरफ़ान खान के बेटे से मिले। फिल्मफेयर अवॉर्ड्स के दौरान रविवार को सिंगर आयुष्मान ने बाबिल से मुलाकात की। पहली मुलाकात के बाद उन्होंने इरफान को हार्दिक श्रद्धांजलि देने के साथ बांद्रा में इरफ़ान की भित्ति चित्र की तस्वीर से सबको हैरान कर दिया।

बधाई हो अभिनेता ने दिवंगत अभिनेता के लिए एक कविता लिखी। साथ ही, पोस्ट में बाबिल की सराहना की। उन्होंने लिखा, 'यह बांद्रा में कहीं है। लेकिन वह कहीं शांति से आराम कर रहा है। अपनी दोहरी जीत का जश्न मना रहा है। हमेशा इरफान! सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (पुरुष) और आजीवन उपलब्धि पुरस्कार! मुझे इस @filmod पुरस्कार को @babil को भेंट करने का सम्मान मिला। कैप्शन को जारी रखते हुए उन्होंने बाबिल की प्रशंसा की, पहली बार इस सुंदर लड़के से मुलाकात की। भविष्य में उसे अच्छी तरह से देखेंगे।' भारतीय सिनेमा के अभिनेता इरफान खान का निधन पिछले साल हुआ था जिन्होंने हाल ही में अपनी आखिरी फिल्म अंगरेजी मीडियम और लाइफटाइम अचीवमेंट पुरस्कार के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (पुरुष) का पुरस्कार जीता है। शो में अवार्ड की घोषणा करते हुए आयुष्मान ने इरफ़ान के बेटे बाबिल को दोनों पुरस्कार प्रदान किए।

 

पोस्ट को शेयर करते हुए अंत में उन्होंने एक हिंदी कविता लिखी कि कैसे एक कलाकार के जीवन की शुरुआत या अंत नहीं होता और कैसे हर कलाकार इस तरह से सम्मानित नहीं होता क्योंकि हर कोई इरफ़ान नहीं हो सकता। बहुमुखी प्रतिभा के अभिनेता आयुष्मान ने भी कलाकारों के ' सेल्यूलाइड पर एक हजार मौतें ' जीने और मरने के तरीके के बारे में बात की। उन्होंने अपनी भावना साझा की एक कलाकार ने कहा 'हम कलाकार एक अनूठी प्रजाति हैं। हमारे पास अपनी कमजोरियां और कल्पनाएं और सिद्धांत हैं। हम टिप्पणियों और अनुभवों पर भरोसा करते हैं। बाबिल ने आयुष्मान की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, मैं तुमसे प्यार करता हूं मेरे भाई।

गोल्डन ड्रेस में नजर आया नोरा फतेही का कातिलाना अवतार, फोटोज देख दीवाने हुए फैंस

दीपिका पादुकोण और संजय लीला भंसाली में छिड़ी जबरदस्त जंग, जानिए क्या है वजह?

निक जोनास करने जा रहे थे पत्नी प्रियंका चोपड़ा को KISS, एक्ट्रेस ने ले डाली ये मजेदार सेल्फी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -