आयुष्मान के पास फिल्मों की लंबी लिस्ट, कहा- मैं एक बेचैन आत्मा की तरह
आयुष्मान के पास फिल्मों की लंबी लिस्ट, कहा- मैं एक बेचैन आत्मा की तरह
Share:

बीती दिनों रिलीज हुई फिल्म आर्टिकल 15 के सहारे सौ करोड़ी फिल्मों की हैट्रिक लगाने से चूके अभिनेता आयुष्मान खुराना की आगामी फिल्मों का तामझाम काफी चुस्त दुरुस्त नजर आ रहा है. कारोबारी लिहाज से उनकी पिछली फिल्म आर्टिकल 15 द्वारा लागत की दूनी कमाई कर हिट फिल्मों की लिस्ट में तो अपना नाम जोड़ लिया गया, लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सौ करोड़ का जादुई पड़ाव पार नहीं कर सकी. 

अभिनेता आयुष्मान के प्रशंसकों के लिए पिक्चर अभी बाकी है और अभिनेता आयुष्मान खुराना के पास दमदार कहानियों पर बन रही फिल्मों की ऐसी फेहरिस्त मौजूद है कि आज के दौर के किसी भी अभिनेता को उनसे इस बात पर ईर्ष्या हो सकती है.

उनकी आगामी फिल्मों में सबसे दिलचस्प फिल्म है - ड्रीम गर्ल. इस फिल्म में आयुष्मान पूरी फिल्म में एक महिला की आवाज में बोलेंगे. साथ ही उनकी फिल्म बाला की कहानी तो सबको पता ही है, दिलचस्प रहेगा उनका और अमिताभ बच्चन का आमना-सामना फिल्म गुलाबो सिताबो में. साथ ही बता दें कि लोगों ने आयुष्मान को एक नया नाम भी दे रखा है, बेचैन आत्मा. अतः इस पर उन्हों कहा कि हां, मैं एक अभिनेता के रूप में हमेशा एक बेचैन आत्मा की तरह रहा हूं. मैंने हमेशा नई चीजें चुनी हैं और अनजाने अबूझे रास्तों पर चलता आया हूं क्योंकि इसी से मुझे नया करने की प्रेरणा मिलती रही है. 

 

एक बार फिर बढ़ी बाटला हाउस की मुश्किलें, शहीद की पत्नी ने थमाया नोटिस

फिर दिलदार साबित हुए सलमान, कोस्टार को आया हार्ट अटैक, तो कर दिया यह बड़ा काम

नोरा को टक्कर देने के लिए तैयार हो रही रकुल प्रीत, सीख रहे यह चीज

गंगा में विसर्जित नहीं होगी ऋतिक के नाना की अस्थियां, जानिए क्या थी अंतिम इच्छा ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -