'आर्टिकल 15' पर बोले आयुष्मान, कहा- इस फिल्म ने खोल दी आँखें
'आर्टिकल 15' पर बोले आयुष्मान, कहा- इस फिल्म ने खोल दी आँखें
Share:

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना ने कहा है कि 'आर्टिकल 15' में काम करने से उनकी आंखें खुल गई है और इस फिल्म द्वारा भावनात्मक रूप से उन पर गहरा प्रभाव छोड़ा गया है. आगे आयुष्मान ने कहा कि, "मैंने अपने करियर में पहली बार एक पुलिस अफसर के किरदार को अदा किया है. इस फिल्म की कहानी ने भावनात्मक रूप से मुझ पर गहरी छाप छोड़ी है और इसने हमारी आंखें खोल दी है. एड्स इसलिए क्योंकि हम एक सुरक्षित दुनिया में रहते हैं जहां इस तरह की घटनाओं के होने की सूचना मिलती है और न्यूज चैनल पर दिखाया जाता है या अखबारों में पढ़ा जाता है, हालांकि इसके बाद भी हम किसी कार्रवाई को करने या बहस करने में सफल नहीं हो पाते हैं."

आयुष्मान द्वारा आगे कहा गया कि, "एक समाज के रूप में हम अपने आसपास की घटनाओं को देखते हैं, हालांकि सच्चाई को नजरअंदाज कर अपनी सुविधाजनक शहरी बुलबुले में रहने का चुनाव हम लोग करते हैं और मैं फिल्म को आईएमबीडी पर महीने के ब्रेकआउट शीर्षक बनने को देख संतुष्ट हूं क्योंकि मेरा मकसद इसकी कहानी के माध्यम से दर्शकों पर प्रभाव छोड़ना था. बता दें कि आयुष्मान इसमें सफल भी रहे हैं. 

आगे अभिनेता ने बताया कि, "मैंने हमेशा अपनी कहानी के माध्यम से समाज में मुद्दों को उठाने में यकीन रखा है.ऐसा इसलिए क्योंकि भारत में लोगों पर बॉलीवुड का गहरा प्रभाव है." बॉलीवुड अभिनेता ने बताया कि उन्हें इस बात की खुशी है कि 'आर्टिकल 15' को इंटरनेट मूवी डेटाबेस (आईएमबीडी) पर अच्छी रेटिंग प्राप्त हुई है. 

इंडिया की टॉप मैगज़ीन के लिए श्रद्धा कपूर ने करवाया फोटोशूट, दिखीं बेहद आकर्षक

रंगभेद पर बोले नवाज, आम लोग भी अपने हीरो और हीरोइन को गोरे...'

जान्हवी ने बेस्ट फ्रेंड को ऐसे दी जन्मदिन की शुभकामनाएं, शेयर की बचपन की फोटो

VIDEO : आग के साथ डांस करती नजर आईं नोरा फतेही, शेयर किया लंबा-चौड़ा पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -