हिट फिल्मों के बाद आयुष्मान ने बढ़ाई फीस, एक एड के ले रहे इतने करोड़
हिट फिल्मों के बाद आयुष्मान ने बढ़ाई फीस, एक एड के ले रहे इतने करोड़
Share:

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना का फिल्मी करियर इन दिनों बुलंदियों पर है. देखा जा सकता है उनकी फिल्में लगातार हिट हो रहे हैं. लेकिन इसी के साथ आपको बता दें, फिल्म अंधाधुन के लिए बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड अपने नाम करने के बाद आयुष्मान ने अपनी फीस भी बढ़ा दी है. अब सफलता के आस्मान को छू रहे हैं तो उनकी फीस भी बढ़ेगी. इसी बारे में जानकारी सामने आइ है. 
 
दरअसल, खबरें कुछ ऐसी हैं कि आयुष्मान अब एक एडवर्टिजमेंट के लिए करीब 3.5 करोड़ रुपये की बड़ी रकम चार्ज कर रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो, आयुष्मान पहले अपने एक एडवर्टिजमेंट के लिए 90 लाख से 1 करोड़ चार्ज करते थे. लेकिन अब आयुष्मान की टीम ने साफ कर दिया है कि वो किसी भी एडवर्टिजमेंट को 3.5 करोड़ रुपये से कम में नहीं करेंगे. अब हिट फिल्मों का असर कहीं ना कहीं तो पड़ेगा ही. आयुष्मान के एडवर्टिजमेंट की फीस बढ़ाने के बाद ऐसा माना जा रहा है कि वो फिल्मों में भी अपनी फीस बढ़ा सकते हैं. लेकिन इस पर अभी कोई बात नहीं हुई है. 

आयुष्मान की हिट फिल्मों की लिस्ट देखकर उनकी फीस का बढ़ना कोई चौंकाने वाली बात नहीं है. बता दें कि नेशनल अवॉर्ड अपने नाम करने के बाद आयुष्मान खुराना ने अपनी जीत पर ट्वीट भी किया था. आयुष्मान ने लिखा था, 'एक नेशनल अवॉर्ड जीतना बहुत खुशी की बात है. मैं खुद को मिले प्यार के लिए सभी का आभारी हूं. साथ ही मेरे भाई विक्की कौशल को ढेरों बधाई.'

इसके अलावा फिल्मों की बात करें तो आयुष्मान जल्द ही फिल्म ड्रीम गर्ल में दिखाई देंगे. इसके दो गाने रिलीज़ हो चुके हैं और काफी पसंद भी किये जा रहे हैं. इसमें उनके साथ नुसरत भरुचा भी नज़र आने वाली हैं. फिल्म 13 सितम्बर को रिलीज़ होने वाली है. 

Coolie no 1 से वरुण ने शेयर की अपने फेवरेट पर्सन के साथ सेल्फी

Ho Jaa Awara : 'पल पल दिल के पास' का पहला गाना हुआ रिलीज़, रोमांटिक दिखे एक्टर्स

बाढ़ पीड़ितों की मदद पर बोले अक्षय- 'कहाँ लेकर जाना हैं इतना पैसा..'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -