B'day Special: रियल लाइफ में अपना स्पर्म डोनेट कर चुके हैं आयुष्मान खुराना
Share:

बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय के कारण पॉपुलर आयुष्मान खुराना आज अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं. आप सभी को बता दें कि आयुष्मान ने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में काम किया है और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 17 साल की उम्र में ही कर दी थी. आयुष्मान को आप सभी ने सबसे पहले एमटीवी का पॉपुलर शो रोडीज में देखा होगा जिसे जीतने के बाद वह सुर्ख़ियों में आए थे. आयुष्मान एक्टर बनने के पहले रेडियो में बतौर आरजे काम किया करते थे और उसके बाद वह बॉलीवुड की दुनिया में आए.

तो इस वजह से सलमान के घर इस बार गणेश पूजा होगी बेहद ख़ास

आयुष्मान को सबसे पहली बार बॉलीवुड इंडस्ट्री में आप सभी ने बॉलीवुड मूवी 'विकी डोनर' में देखा होगा और इस फिल्म से ही वह तेजी से सुर्ख़ियों में छाए हुए थे. इस फिल्म के बाद वह 'नौटंकीसाला', 'बेवकूफियां', 'हवाईजादा' जैसी फिल्मों में नजर आए. उनकी यह सभी फ़िल्में फ्लॉप रहीं लेकिन फिर भी उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और साल 2015 में उन्होंने फिल्म 'दम लगाकर हईशा' की जो बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू दिखा गई. इस फिल्म ने काफी अच्छी कमाई की और इस फिल्म के बाद आयुष्मान हिट हो गए.

जाह्नवी कपूर ने साइन किया अपना पहला कॉस्मेटिक ब्रांड

आयुष्मान के बारे में यह बात बहुत कम लोग जानते हैं कि वह रियल लाइफ में अपना स्पर्म डोनेट कर चुके हैं. जी हाँ, उन्होंने रियल लाइफ में अपना स्पर्म डोनेट किया है और इस बारे में उन्होंने केवल उनकी माँ को बताया था. आयुष्मान ने अपनी बचपन की दोस्त ताहिरा कश्यप से शादी की है और उनका एक लड़का और लड़की भी हैं. जल्द ही आयुष्मान फिल्म 'अंधाधुंध' में नजर आने वाले हैं. फिलहाल उन्हें हमारी ओर से जन्मदिन की शुभकामनांए.

बॉलीवुड अपडेट्स

बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में भी नज़र आ चुके हैं यह सेलेब्स

इन कलाकारों की बेहतरीन हिंदी ने ही जीता दर्शकों का दिल

बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले अपने खूबसूरत लुक से जलवे बिखेर रही ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -