आयुष्मान खुराना ने पूरी की फिल्म 'डॉक्टर जी' की शूटिंग
आयुष्मान खुराना ने पूरी की फिल्म 'डॉक्टर जी' की शूटिंग
Share:

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना ने हाल ही में अपनी नयी फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है. जी दरअसल जल्द ही आप अभिनेता को फिल्म 'डॉक्टर जी' में देखने वाले हैं। अपनी इसी फिल्म के चलते आयुष्मान चर्चा में हैं। आप देख सकते हैं हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपने फैंस को जानकारी दी है कि, उन्होंने अपनी फिल्म 'डॉक्टर जी' की शूटिंग पूरी कर ली है। जी दरअसल अभिनेता आयुष्मान खुराना ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है और इस पोस्ट के माध्यम से उन्होंने 'डॉक्टर जी' की शूटिंग पूरी करने की जानकारी दी है।

आप देख सकते हैं आयुष्मान ने अपने इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट की, जिसमें दिखाया गया है कि, कैसे उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी की। सामने आई एक तस्वीर में फिल्म की आखिरी शूटिंग के उपलक्ष्य में 'डॉक्टर जी' थीम वाला केक भी दिखाया गया है जो बहुत बेहतरीन है. वहीं अपने दूसरे पोस्ट को शेयर करते हुए आयुष्मान खुराना ने बताया कि, 'वो इलाहबाद से रवाना हो गए हैं।' जी दरअसल उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, "बाय इलाहबाद।"

इसी के साथ उन्होंने एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है, "हाय मुंबई।" आप सभी को बता दें कि, डॉक्टर जी में आयुष्मान खुराना, रकुलप्रीत सिंह और शेफाली शाह की अहम भूमिकायें हैं। इस फिल्म में आयुष्मान के किरदार का नाम डॉक्टर उदय गुप्ता और रकुलप्रीत के किरदार का नाम डॉक्टर फातिमा है। फिल्म में आयुष्मान अपने किरदार को लेकर बहुत खुश हैं। वैसे इस फिल्म को सुमित सक्सेना, विशाल वाघ और सौरभ ने लिखा है और फिल्म का निर्देशन अनुभूति कश्यप कर रही हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर इमोशनल हुए करण जौहर, कहा- 'मैं सुन्न हूं, सांस भी नहीं ले सकता'

पीएम मोदी ने स्वास्थ्य कर्मियों और वैक्सीन लाभार्थियों से की बातचीत, जानिए क्या कहा...?

क्या कोरोना की तरह ही तेजी से फैलेगा निपाह वायरस ? कोविड-19 से बहुत ज्यादा है मृत्यु दर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -