पैसों के लिए ट्रेन में गाना गाता था ये मशहूर एक्टर
पैसों के लिए ट्रेन में गाना गाता था ये मशहूर एक्टर
Share:

अपनी शानदार सिंगिंग के साथ-साथ एक्टिंग के जरिए भी सभी का दिल जीतने वाले आयुष्मान खुराना का आज 34वां बर्थडे है. आयुष्मान ने बचपन से ही सिंगिंग करना शुरू कर दिया था. आयुष्मान सबसे पहले इस समय लाइम लाइट में आए थे जब उन्होंने 17 साल की उम्र में सिंगिंग रियलिटी शो 'पॉपस्टार' में हिस्सा लिया था. आयुष्मान ने अपने करियर में खूब मेहनत की है तब जाकर वो आज मंझे हुए कलाकारों में से एक बने हैं. आयुष्मान के वैसे तो सभी गाने सुपरहिट होते हैं लेकिन उनकी फिल्म 'विकी डोनर' का सॉन्ग 'पानी दा रंग' काफी ज्यादा सुपरहिट हुआ था और ये सॉन्ग आज भी सभी की जुबां पर चढ़ा हुआ है.

आयुष्मान अपने स्ट्रगल के दिनों में दोस्तों के साथ गोवा गए थे और इस दौरान आयुष्मान के पास पर्याप्त पैसे नहीं थे इसलिए वो ट्रेन में गाना गाकर पैसे इक्कठा करते थे. इसके बाद आयुष्मान लगातार ही ट्रेन में गाना गाकर अपना खर्चा चलाने लगे. आयुष्मान ने साल 2012 में फिल्म विकी डोनर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में आयुमान ने स्पर्म डोनेट करने वाले एक लड़के का किरदार निभाया था. खास बात तो ये है कि आयुष्मान ने साल 2004 में भी असल जिंदगी में स्पर्म डोनेट किया था.

आयुष्मान ने अपनी बचपन की दोस्त से लव मैरिज की है. शादी के समय आयुष्मान के पास महज 10 हजार रूपए थे. ताहिरा और आयुष्मान का रिश्ता करीब 11 साल तक रहा और इसके बाद उन्होंने शादी कर ली. आयुष्मान जल्द ही फिल्म 'बधाई हो' और 'अंधा धुन' में नजर आने वाले हैं.

B'day Special: रियल लाइफ में अपना स्पर्म डोनेट कर चुके हैं आयुष्मान खुराना

Badhaai Ho Trailer : आयुष्मान मना रहे हैं अपनी मम्मी का बेबी शॉवर

ये किसको बधाई देते नजर आए आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -