अब इस नई तारीख को रिलीज होगी आयुष्मान खुराना की 'बाला'
अब इस नई तारीख को रिलीज होगी आयुष्मान खुराना की 'बाला'
Share:

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना और एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की फिल्म बाला की नई रिलीज डेट सामने आ चुकी है और यह फिल्म इस साल 15 नवंबर 2019 को रिलीज की जाएगी. इस बात की जानकारी फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर द्वारा हाल ही अपने ट्विटर हैंडल पर साझा कर दी गई है और इससे पहले फिल्म के सभी स्टार कास्ट का ऐलान भी हो चुका है. फिल्म बाला में आयुष्मान और भूमि के अलावा यामी गौतम, सुभाष शुक्ला, जावेरी जाफरी और सीमा पाहवा भी लीड रोल में देखने को मिलेंगे. वहीं फिल्म बाला की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. 

करण जौहर द्वारा इस बारे में जानकारी देते हुए लिखा गया है कि, The Further GOOD NEWWZ ( pardon the plug) is that my friends funny, poignant and mazedar film #Bala has a new date which I am proud to announce to all of you! And it’s a week earlier! #DineshVijan @ayushmannk @bhumipednekar! The new date is 15th November 2019!

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की जोड़ी इससे पहले दम लगाके हईसा और फिल्म शुभ मंगल सावधान में एक साथ देखने को मिली हैं और इन दोनो फिल्मों को क्रिटिक से लेकर लोगो द्वारा भी खूब पसंद किया गया था और बॉक्स ऑफिस पर भी दोनों ने सफलता पाई थी. फ़िल्मी दर्शकों ने भूमि पेडनेकर और आय़ुष्मान खुराना की रोमांटिक कैमिस्ट्री को बेहद पसंद किया था. अब दोनों ही कलाकार तीसरी बार एक फिल्म में नजर आने के लिए तैयार हैं. 

 

Bard Of Blood New Poster : खामोश मगर दमदार लुक में दिखें इमरान हाशमी

अपने फेमस गाने यारा ओ यारा पर थिरकें सनी देओल, जयपुर में स्टूडेंट्स संग किया डांस

Video : न्यूयॉर्क की सड़कों पर जब अनुपम खेर की माँ करने लगी चाय की ज़िद..

पापा शाहिद की तरह नजर आते हैं जैन, माँ मीरा ने पोस्ट की फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -