आयुष्मान ने शेयर किया गंजे होने का अनुभव, फिल्म में ऐसा है किरदार
आयुष्मान ने शेयर किया गंजे होने का अनुभव, फिल्म में ऐसा है किरदार
Share:

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना नेक्स्ट दिनेश विजन की कॉमेडी फिल्म 'बाला' में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनका कुछ अलग ही रोल होने वाला है. इस फिल्म की चर्चा काफी समय से है. ये फिल्म इस महीने की शूरुआत से फ्लोर्स पर गई है और आने वाले सप्ताह में कानपुर में फिल्म की शूटिंग होगी. यह एक ऐसे इंसान की कहानी है जो समय से पहले गंजा होने लगता है और एक छोटे शहर की लड़की की, जिसे भूमि पेडनेकर द्वारा निभाया जाएगा और जिसकी फेयर स्किन ने समाज ऑबसेस्ड है. ऐसी ही कुछ कहानी है जिसके बारे में आयुष्मान ने जानकारी दी है. 

इसके पहले बता दें कि फिल्म में इन दोनों के अलावा यामी गौतम भी हैं. आयुष्मान खुराना ने माना कि फिल्म में गंजेपन के दो-तीन स्टेजेज दिखाए जाएंगे. उन्होंने बताया, "लेकिन मेरे सिर को मुंडाना मुश्किल है क्योंकि एक दिन मैं स्टेज एक, अगले दिन स्टेज दो एंड सो ऑन, सभी प्राकृतिक प्रगति का पालन किए बिना शूटिंग कर रहा हूं. इसलिए, हमें प्रोस्थेटिक्स पर निर्भर रहना होगा." इसके लिए उन्हें थोड़ी मुश्किल हो सकती है. 

इस बारे में आयुष्मान खुराना ने कहा कि अमर कौशिक के निर्देशन में बन रही ये फिल्म बहुत सारे लोगों के साथ कॉर्ड टच कर लेगी, जो जल्द ही शर्मनाक तरीके से अपने बाल खोने की समस्या का सामना कर रहे हैं. "हमने विभिन्न विषयों और मुद्दों पर फिल्में बनाई हैं, यह सबसे टॉपिकल और रिलेटेबल है क्योंकि पूरे देश या शायद पूरी दुनिया के मेल इससे जूझ रहे है. शुक्र है कि मै अच्छे बाल से ब्लैस्ड हूं, लेकिन मेरे कई दोस्त जो अपने शुरुआती 30's में हैं, वो बाल कटवाने या पतले होने की शिकायत कर रहे हैं. इसलिए, मुझे पता है. हालांकि हम इस सब्जेक्ट से हल्के-फुल्के अंदाज में डील कर रहे हैं, यह एक गंभीर मुद्दा है."

इन सब के बाद आपको बता दें, 'बाला' के अलावा आयुष्मान के पास अनुभव सिन्हा की 'आर्टिकल 15' है, जिसमें वो पहली बार एक पुलिस वाले का किरदार में हैं. साथ ही राज शांडिल्य की ड्रीम गर्ल है. हितेश केवले की गे लव स्टोरी, 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' और शूजित सरकार की 'गुलाबो सीताबो', जिसमें वो बिग बी के साथ दिखाई देंगे. यानी उनके पास एक साथ कई फिल्में जिन पर वो काम कर रहे हैं.  

आयुष्मान खुराना की सेमी-बायोग्राफिकल बुक पर बनेगी वेब सीरीज़!

ताहिरा का बड़ा खुलासा, मुझे दिक्कत होती थी, जब आयुष्मान करते थे यह काम

भूमि के लिए बेहद ही खास हैं आयुष्मान खुराना, बताई ये वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -