आर्ट‍िकल 15 : आयुष्मान की फिल्म को लेकर उठी बड़ी मांग, बताई गई जरूरत
आर्ट‍िकल 15 : आयुष्मान की फिल्म को लेकर उठी बड़ी मांग, बताई गई जरूरत
Share:

अभिनेता आयुष्मान खुराना के द्वारा स्टारर फिल्म आर्ट‍िकल 15 शुक्रवार यानी कि आज रिलीज हो चुकी है और सिनेमाघरों में रिलीज होने से पहले मुंबई में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान आयुष्मान खुराना द्वारा कहा गया कि फिल्म को देश में टैक्स फ्री घोषित किया जाना चाहिए.

आयुष्मान खुराना द्वारा मीडिया को बताया गया कि, फिल्म ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचे और इसलिए इसे देश में टैक्स फ्री किया जाना चाहिए. यह भारतीय संविधान के आर्ट‍िकल 15 पर आधारित है जो कि धर्म, जाति, लिंग और जन्म स्थान के आधार पर भारतीयों के बीच भेदभाव करने से रोकती है और यह फिल्म सच्ची घटना से प्रेरित बताई जा रही है.

आगे आयुष्मान ने कहा कि, इस फिल्म का देश के हर कोने तक पहुंचना भी जरूरी है और यह कोई कॉमेडी या मनोरंजक फिल्म नहीं है. यह एक बहुत ही ख़ास मुद्दे पर बनी है और यह ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचे इसके लिए यह प्रयास किया जाए.' जबकि फिल्म के ट्रेलर पर ऑडियंस के रिएक्शन को लेकर आयुष्मान ने कहा था कि, 'हमें फिल्म के ट्रेलर को लेकर ढ़ेर सारा प्यार मिला और फिल्म के लिए अच्छे रिव्यूज भी आ रहे हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि आर्ट‍िकल 15 को लेकर कुछ वर्ग विरोध भी जता रहे हैं. कुछ संगठनों ने तो इसकी रिलीज के खिलाफ भी आवाज उठाई है और इस पर आयुष्मान ने कहा, ''फिल्म के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा द्वारा एक बयान जारी किया गया था. जिसमें लिखा था कि हमने किसी भी समुदाय की नकारात्मक छवि को इस फिल्म में नहीं दिखाया है, खासकर ब्राह्मण समुदाय की. 

 

 

IPS ने किया ट्रोल तो भड़कीं स्वरा भास्कर, कहा-भगवान के लिए आप...'

सुनील ग्रोवर ने उड़ाया अक्षय-कैटीरीना का मजाक, किया ऐसा काम

आर्टिकल 15 : रिलीज होते ही छाईं आयुष्मान की फिल्म,फैंस बोले-ब्लॉकबस्टर

शाहरुख़ को देखते ही खुशी से झूम उठी यह एक्ट्रेस, लिखा इमोशनल पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -