आर्टिकल 15 की रिलीज़ को लेकर काफी उत्साहित हैं आयुष्मान खुराना
आर्टिकल 15 की रिलीज़ को लेकर काफी उत्साहित हैं आयुष्मान खुराना
Share:

बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना स्टारर 'आर्टिकल 15' अपने ट्रेलर रिलीज के साथ सुर्ख़ियों में बनी हुई है. फिल्म असली घटना पर आधारित है जिससे ये कहा जा रहा है कि फिल्म हिट साबित होगी. फिल्म में पहली बार पुलिस की भूमिका में नजर आ रहे आयुष्मान के फैंस उनकी इस फिल्म की स्टोरीलाइन के कारण उसकी रिलीज को लेकर बेहद उत्साहित हैं. हाल ही में इसको लेकर कुछ बातें कहीं हैं उन्होंने, जिसके बारे में आपको बता दें. 

आयुष्मान की फिल्म 'अंधाधुन पिछले साल 2018 की सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित हुई थी. ऐसे में एक्टर की नई फिल्म की कहानी ने दर्शकों को उत्साहित किया है. फिल्म की अलग तरह की कहानी के कारण उसे इस साल के रेलेवेंट कंटेंट वाली फिल्मों में गिना जा रहा है. इस तरह से आर्टिकल 15 इस साल की बड़ी हिट बनने की दावेदारी रखने वाली फिल्मों में से एक बन गयी है. फैंस के साथ-साथ आयुष्मान को भी अपनी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं. 

बता दें, 'आर्टिकल 15' अनुभव सिन्हा और ज़ी स्टूडियोज़ द्वारा निर्देशित और निर्मित है और 27 जून को रिलीज के लिए तैयार है. बता दें कि आयुष्मान खुराना निर्देशक अनुभव सिन्हा के साथ पहली बार इस फिल्म में काम करते हुए दिखेंगे. जानकारी के अनुसार फिल्म बदायूं बलात्कार और हत्या के मामले से प्रेरित, फिल्म 27 जून को पर्दे दिखाई देगी, जिसमे ईशा तलवार, एम नसार, मामोज पाहवा, सयानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा और मोहम्मद जीशान अयूब भी नज़र आने वाले हैं.

फिल्म के लिए सनी लियॉन का ये काम, हो रहा वीडियो वायरल

Kabir Singh Collection : सिर्फ 2 दिन में ही कर ली 'कबीर सिंह' ने धमाकेदार कमाई

इस फिल्म में कादर खान का किरदार नहीं निभाएंगे अनुपम खेर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -