Article 15 Poster : नए पोस्टर में बन्दूक थामे दिखाई दिए आयुष्मान

Jun 24 2019 05:50 PM
Article 15 Poster : नए पोस्टर में बन्दूक थामे दिखाई दिए आयुष्मान

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म 'आर्टिकल 15' इस शुक्रवार 28 जून 2019 को रिलीज़ होने वाली हैं. मेकर्स ने हाल ही में इसका नया पोस्टर शेयर किया है.अनुभव सिन्हा के डायरेक्शन में बनी फिल्म आर्टिकल 15 के नए पोस्टर में आयुष्मान खुराना बेहद अलग ही लुक में नजर आ रहे हैं. इसमें आयुष्मान बन्दूक थामे दिखाई दे रहे हैं. हाल ही में खबर आई थी कि फिल्म आर्टिकल 15 के डायरेक्टर को फोन और मेल के जरिए जान से मारने की धमकी मिली है.  

दरअसल, फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म के नए पोस्टर को शेयर किया है. फिल्म आर्टिकल 15 के नए पोस्टर में आयुष्मान खुराना पुलिस के यूनिफॉर्म में नजर आ रहे हैं. पोस्टर में आयुष्मान खुराना हाथ में बंदूक थामें एक जंगल में किसी को ढूंढते हुए नजर आ रहे हैं. पोस्टर में आयुष्मान खुराना के साथ उनकी टीम भी हाथों में टॉर्च थामें सर्च करती हुई नजर आ रही है. पहली बार होगा कि आयुष्मान को एक कड़क पुलिस वाले के रूप में देखेंगे. यहां देखें पोस्टर. 

जानकारी दे दें, फिल्म आर्टिकल 15 की कहानी भारतीय संविधान पर आधारित है. आयुष्मान खुराना की आर्टिकल 15 फिल्म की कहानी में धर्म, जाति के आधार पर भेदभाव को रोकने का खास संदेश दिया गया है. खबर है कि फिल्म आर्टिकल 15 में बदायूं दुष्कर्म और हत्या मामले पर आधारित है. वहीं दूसरी ओर फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में फंस चुकी है. आर्टिकल 15 को लेकर ब्राह्मण समाज और करणी सेना ने आपत्ति जताई. ब्राह्मण समाज की आरोप है कि आयुष्मान की फिल्म आर्टिकल 15 में आरोप ब्राह्मण को दिखाने के लिए कहानी में छेड़छाड़ की गई है.

आर्टिकल 15 : पूरी हुईं आयुष्मान की यह ख्वाहिश, धाकड़ पुलिसवाले के रोल में आएंगे नजर

आर्टिकल 15 की रिलीज़ को लेकर काफी उत्साहित हैं आयुष्मान खुराना

शिवसेना ने सामना में लिखा, बिना विपक्ष के लोकसभा, पुरानी गिल्ली और पुराना ही डंडा