5 कट के साथ रिलीज़ होगी आयुष्मान की Article 15
5 कट के साथ रिलीज़ होगी आयुष्मान की Article 15
Share:

बॉलीवुड फिल्म में एक कड़क पुलिस वाले के रोल में नज़र आने वाले एक्टर आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म 'आर्टिकल 15' को लेकर काफी उत्साहित हैं. ये फिल्म काफी सरुखियों में भी बनी हुई है. इस फिल्म के डायरेक्टर हैं अनुभव सिन्हा. फिल्म सच्ची घटनाओं से इंस्पायर्ड बताई जा रही है और आयुष्मान इसमें आईपीएस अफसर का रोल निभा रहे हैं. सच्ची कहानी पर आधारित फिल्म के चलते ही उम्मीद की जा रही है फिल्म काफी हिट होगी. 
 
लेकिन हाल ही में फिल्म कुछ कॉन्ट्रोवर्सीज में उलझ गई थी, जिसमें मेकर्स पर आरोप था कि वह ब्राह्मण लोगों की नकारात्मक छवि प्रस्तुत कर रहे हैं. दरअसल, अब आर्टिकल 15 को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) की तरफ से सर्टिफिकेट मिल चुका है और अनुभव इस सर्टिफिकेशन से खुश हैं. जानकारी दे दें, सीबीएफसी ने मेकर्स से 5 मामूली कट लगाने को कहा था जिस पर वे खुशी-खुशी राजी हो गए. आर्टिकल 15 को U/A सर्टिफिकेट मिला है.

वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो अनुभव को ये कट लगाने में कोई दिक्कत नहीं है और ये कट्स सिर्फ कुछ अपशब्दों पर हैं. जिन पर डिसक्लेमर के साथ वॉइस ओवर के लिए कहा गया है. मेकर्स ऐसा करने के लिए खुशी-खुशी तैयार हैं. यानि कुछ मामूली कट के साथ अब इस फिल्म को रिलीज़ किया जायेगा. फिल्म 28 जून को रिलीज़ होगी. बता दें कि आर्टिकल 15 हाल ही में 10वें लंदन इंडियन फेस्टिवल में दिखाई गई थी जहां इसे काफी तारीफ मिली. 

Intezari Song : प्यार के इंतजार को दर्शाता ‘आर्टिकल 15’ का ये गाना

इतने कम दिनों में Article 15 की शूटिंग पूरी कर चुके थे आयुष्मान

Article 15 Poster : नए पोस्टर में बन्दूक थामे दिखाई दिए आयुष्मान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -