'एक्शन हीरो' में नजर आएँगे आयुष्मान खुराना
'एक्शन हीरो' में नजर आएँगे आयुष्मान खुराना
Share:

टी-सीरीज़ और कलर येलो प्रोडक्शंस ने अनिरुद्ध अय्यर द्वारा निर्देशित अपनी अगली फिल्म का एलान कर दिया है। इस नयी फिल्म का नाम 'एक्शन हीरो' है और इस फिल्म के लिए बहुमुखी अभिनेता आयुष्मान खुराना को चुना गया है। वह इस फिल्म के जरिये धमाल मचाने वाले हैं। वैसे एक्शन जॉनर में यह आयुष्मान की पहली फ़िल्म होगी और उन्हें इस फिल्म में देखना दिलचस्प होगा।

इस फिल्म की घोषणा करते हुए, निर्माता भूषण कुमार और टी-सीरीज़ के प्रमुख ने कहा कि, “आयुष्मान पूरी तरह से इस फिल्म में एक्शन हीरो के किरदार में फिट बैठते हैं। यह टी-सीरीज़ और आयुष्मान के बीच चौथा सहयोग भी है, जो इसमें शामिल सभी लोगों के लिए इसे और भी खास बनाता है। हम इसके फ्लोर पर जाने और उन्हें इस किरदार को जीते हुए देखने का और इंतजार नहीं कर सकते।" वहीं दूसरी तरफ फिल्म एक्शन हीरो पर आयुष्मान ने कहा, “मैं तीसरी बार आनंद सर के साथ काम करने को लेकर रोमांचित हूं और मुझे उम्मीद है कि एक्शन हीरो के साथ दुनिया भर के दर्शकों का मनोरंजन करने का हमारा ट्रैक रिकॉर्ड जारी रहेगा। मैं भूषण जी के साथ दोबारा काम करने के लिए भी बहुत उत्साहित हूं। कलर येलो और टी-सीरीज मेरे लिए दूसरे घर की तरह हैं। मुझे एक्शन हीरो की स्क्रिप्ट तुरंत बहुत पसंद आई। यह फ्रेश है, यह विघटनकारी है और इसमें सिनेमा के वे सभी गुण हैं जिनके लिए मुझे जाना जाता है।”

निर्माता आनंद एल राय ने फिल्म के बारे में बताते हुए कहा, “यह पहली बार है जब हम इस जेनर की फ़िल्म कर रहे हैं, यह तीसरी बार है जब हम आयुष्मान के साथ किसी फिल्म में सहयोग करेंगे। उनके साथ काम करना हमेशा अच्छा लगता है और मैं फिल्म के फ्लोर पर जाने को लेकर काफी उत्साहित हूं।" आपको बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग भारत और यूके में की जाएगी।

सलमान खान की फिल्म 'अंतिम' को लेकर आई ये बड़ी खबर

बेटे आर्यन के चलते शाहरुख खान को लगा बड़ा झटका, लगी विज्ञापनों पर रोक

आर्यन खान को जेल से रिहा करवाएंगे करण जोहर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -