पत्नी के साथ आयुष्मान ने खेला रैपिडफायर गेम
पत्नी के साथ आयुष्मान ने खेला रैपिडफायर गेम
Share:

इस समय कोरोना वायरस के चलते देश में लागू लॉकडाउन की वजह से लगभग सभी लोग अपने-अपने घरों में ही हैं. आम लोगों से लेकर स्टार्स तक को अपने घरों में कैद देखा जा रहा है. वहीं कई स्टार्स हैं जो अलग-अलग तरह से अपना समय बिता रहे हैं और इन्ही में शामिल हैं आयुष्मान खुराना. जी दरअसल वह इस समय पत्नी ताहिरा कश्यप के साथ हैं और दोनों एक दूजे के साथ अच्छा समय बिता रहे हैं. ऐसे में हाल ही में आयुष्मान और उनकी पत्नी ताहिरा ने एक रैपिडफायर गेम खेला, जिसमें दोनों को एक दूसरे की जिंदगी से जुड़ी हुई चीजों को बताना था. इस दौरान एक्टर आयुष्मान ने सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो जारी किया है और इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में उन्होंने कैप्शन दिया कि हमेशा सही कौन है?

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

हम इन सवालों को लेकर काफी आश्वस्त हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो में दोनों एक दूसरे से अपने आप को बेहतर किस करने वाला बता रहे हैं. इस दौरान वह ज्यादा मजाकिया बता रहे हैं और ज्यादा मेहनती भी बता रहे हैं. वहीं दोनों का दावा था कि दोनों ही रिलेशनशिप में हमेशा सही होते हैं. जी हाँ, आप देख सकते हैं रैपिडफायर के दौरान कपल ने एक दूसरे के बारे में कुछ जानकारी भी अपने फैन्स को दी.

इस दौरान उन्होंने बताया कि सबसे पहले आयुष्मान ने ही किस किया था और रिलेशनशिप के लिए पहले कदम बढ़ाया था और दूसरी ओर, दोनों इस बात पर सहमत थे कि ताहिरा अधिक परेशान करती थीं. इसी के साथ आपको बता दें कि इससे पहले आयुष्मान ने कहा था कि ''विक्की डोनर के लिए मुझे चुनने को लेकर मैं शूजीत दा का हमेशा आभारी रहूंगा. उन्होंने मेरे पंखों को उड़ान दी. वहीं मेरे जैसे एक बाहरी व्यक्ति से कहा कि सपने देखना अच्छी बात होती है, उन्होंने मुझे बताया कि मेरे लिए हिंदी फिल्म में हीरों बनने के जुनून का पीछा करना सही था.'

लॉकडाउन से परेशान होकर इस एक्टर ने दी गालियां, वीडियो शेयर कर कहा- 'कोरोना की...'

अपने ऊपर बनते मीम्स देखकर भड़का यह एक्टर, कर दी पुलिस में शिकायत

सलमान के गाने पर शाहरूख ने ली चुकती, कहा- 'भाई कमाल का सिंगल और सिंगर है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -