इन 2 मशहूर स्टार्स ने छोड़ी हंगामा 2, डायरेक्टर बोले- 'भीख मांगना पसंद नहीं'
इन 2 मशहूर स्टार्स ने छोड़ी हंगामा 2, डायरेक्टर बोले- 'भीख मांगना पसंद नहीं'
Share:

कोरोना वायरस के कारण इस समय सभी अपने अपने घरों में कैद हैं और फिल्म इंडस्ट्री तो ठप्प ही पड़ी हुई है. ऐसे में बॉलीवुड के कई अहम प्रोजेक्ट्स अटक गए हैं जो आने वाले थे. आपको पता ही होगा फिल्ममेकर प्रियदर्शन भी लॉकडाउन से पहले हंगामा 2 की शूटिंग कर रहे थे. ताजा इंटरव्यू में एक वेबसाइट के साथ प्रियदर्शन ने इससे जुड़ी कई बातें शेयर की है. हाल हे में उन्होंने कहा कि हंगामा 2 के लिए उन्होंने आयुष्मान खुराना और कार्तिक आर्यन से भी संपर्क किया था, लेकिन उनके प्रोजेक्ट में किसी ने भी अपनी रुच‍ि नहीं दिखाई.

जी दरअसल पीटीआई से बात करते हुए प्रियदर्शन ने कहा, 'मैं सीधा किसी से मिलने नहीं गया था. मेरे कॉन्सेप्ट को सिद्धार्थ मल्होत्रा, आयुष्मान खुराना और कार्तिक आर्यन को सुनाया गया था. सभी ने फिल्म करने से इनकार कर दिया था.' वहीं आगे प्रियदर्शन ने कहा, 'अब, मैं मीजान के साथ काम कर रहा हूं. उन सभी ने रिजेक्ट कर दिया क्योंकि शायद उन्हें लगा कि मैं गुजरे जमाने का डायरेक्टर हूं और मैं पांच साल से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से दूर भी हूं.' आप सभी को पता ही होगा कि अपने तीन दशक के शानदार फिल्मी करियर में प्रियदर्शन ने 95 फिल्मों को डायरेक्ट किया है और इसमें हिंदी, तमिल, मलयालम और तेलुगू भाषा की फिल्में शामिल हैं.

वहीं हाल ही में प्रियदर्शन ने आगे कहा, 'उनकी इसमें कोई दिलचस्पी नहीं थी. वे आपके चेहरे पर नहीं बताते. मुझे एक्टर्स के लिए भीख मांगना पसंद नहीं है और मुझे उसके साथ काम करना पसंद है जिसका मुझमें विश्वास हो. कई बार आप किसी एक्टर से फिल्म करने की गुजारिश करते हो तो वे पहले आपको सम्मान देते हैं, कॉफी ऑफर करते हैं और बहुत प्यार से आपको टाल देंगे क्योंकि उनको आपमें विश्वास नहीं होता.' जी दरअसल प्रियदर्शन ने कई हिट फिल्में बनाई हैं और हिंदी में प्रियदर्शन की हिट फिल्मों में विरासत, हेरा फेरी, हलचल, हंगामा, छुप छुप के, भूल भुलैया जैसी फिल्में शामिल हैं. वहीं अब वह अपनी फिल्म हंगामा का सीक्वल लेकर आ रहे हैं जिसके लिए लोग बेताब हैं.

25 करोड़ के बाद अब अक्षय ने Mumbai Police Foundation को दिया 2 करोड़ का दान

लॉकडाउन के बीच साफ़ हुई गंगा नदी का वीडियो शेयर कर ख़ुशी से फूली नहीं समा रही यह एक्ट्रेस

सामने आया पाताल लोक का नया टीज़र, दिखा दुनिया का छि‍पा चेहरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -