एक बार फिर साथ नजर आयेंगी बॉलीवुड की ये सुपर हिट जोड़ी

Dec 08 2018 03:25 PM
एक बार फिर साथ नजर आयेंगी बॉलीवुड की ये सुपर हिट जोड़ी

एक बार फिर आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर एक साथ नजर आने वाले है. दोनों ने एक साथ फिल्म 'दम लगा के हाईशा (2015)' में पहली बार साथ काम किया था। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा रिसपॉन्स भी मिला था। बता दे भूमि की ये पहली फिल्म थी और दर्शकों को आयुष्मान के साथ उनकी जोड़ी काफी पसंद भी आई थी । इसके बाद दोनों ने  शुभ मंगल सावधान (2017) में साथ की थी। वही अब खबर आ रही है कि दोनों लगातार तीसरी बार स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं। फिल्म 'बाला' में दोनों कलाकार लीड रोल प्ले करते नजर आएंगे। फिल्म का निर्माण दिनेश विजान कर रहे हैं।

इस खबर की पुष्टि करते हुए विजान ने बताया - यह फिल्म समाज की कुछ ऑड चीजों को ध्यान में रखकर तैयार की गई है। जंहा आयुष्मान फिल्म में एक मेच्योर शख्स का रोल प्ले करते नजर आएंगे तो वही भूमि फिल्म में एक डस्की गर्ल के रोल में होंगी।फिल्म में ये दिखाया जाएगा कि कैसे हम समाज में रंगों को लेकर भेदभाव करते हैं।

वही फिल्म के निर्देशक अमर कौसिक ने बताया के अनुसार यह फिल्म बताती है कि कैसे समाज में रहने वाले लोग बाहरी सुंदरता के प्रति ज्यादा आकर्षित होते हैं और वे असल इंसान के बारे में नहीं जानना चाहते।

आज है ईशा अंबानी की संगीत सेरेमनी, ये मशहूर हॉलीवुड सिंगर देगी परफॉरमेंस

प्रियंका-निक की शादी को झूठा कहने वाली लेखिका ने मांगी माफ़ी

प्रियंका-निक की शादी को नकली बताने वाली मैगज़ीन को मधु ने कहा- गधा