'ड्रीम गर्ल' रिलीज से ठीक एक दिन पहले आयुष्मान का खुलासा, कहा- इसमें मेरा स्वार्थ

'ड्रीम गर्ल' रिलीज से ठीक एक दिन पहले आयुष्मान का खुलासा, कहा- इसमें मेरा स्वार्थ

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की कल रिलीज़ होने जा रही फिल्म 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' इन दिनों जोर-शोर से ख़बरों में बनी हुईं हैं. अभिनेता आयुष्मान की इस फिल्म का सभी फैंस को बेहद बेसब्री से इंतजार है, ऐसा इसलिए क्योंकि इस फिल्म में एक्टर अलग ही अंदाज में देखने को मिलेंगे. 

फिल्म 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' में अभिनेताआयुष्मान खुराना के साथ अहम रोल में एक्ट्रेस नुसरत भरूचा होगी. साथ ही आयुष्मान के पिता के रोल में अन्नू कपूर नजर आएंगे. हाल ही में 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' को लेकर आयुष्मान खुराना द्वारा एक इंटरव्यू दिया गया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि इस फिल्म को करने के पीछे उनका खुद का निजी स्वार्थ है.

अभिनेता ने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' को लेकर यह बताया है कि इस रोमांटिक-कॉमेडी ड्रामा को हां कहने के पीछे उनका अपना स्वार्थ है. उन्होंने कहा कि, "मैं बेहतरीन व्यावसायिक सिनेमा करना चाहता हूं, जो कि मुझे ज्यादा से ज्यादा दर्शकों के साथ जोड़ सके. इस फिल्म के बारे में जानकर मुझे यह एहसास हुआ कि यह मसाला फिल्म मुझे वास्तव में दर्शकों से जुड़ने में मेरी मदद करेगी. उनके मुताबिक, ड्रम गर्ल एक ऐसी मूवी है, जिसके जरिए मैं अकसर सामाजिक मुद्दों को उजागर करता हूं." बता दें कि इससे पहले अभिनेता जून माह में फिल्म आर्टिकल-15 में देखने को मिलें थे.

 

तो इस एक्ट्रेस है पर कृति सैनन का क्रश, कही ये बातें...

बागी 3 : आज से शुरू फिल्म की शूटिंग, टाइगर संग एक्शन करेंगी श्रद्धा

जया की रिलीज के लिए करना होगा इन्तजार, अटकी कंगना की फिल्म

तो अक्षय के साथ इस फिल्म में नज़र आ सकते हैं संजय दत्त..