आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला पर लगा एक और कॉपीराइट क्लैम, इस बार गाने की आई बारी

आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला पर लगा एक और कॉपीराइट क्लैम, इस बार गाने की आई बारी

बॉलीवुड के शाइनिंग स्टार्स में आयुष्मान खुराना का नाम गिना जाता है. इस समय आयुष्मान खुराना ड्रीम गर्ल की अपार सफलता के बाद जल्द ही अपनी अगली फिल्म बाला के साथ अपने फैंस को गुदगुदाने के लिए तैयार हो रहे हैं, लेकिन उससे पहले ही फिल्म कई सारे विवादों में फंसती हुई नजर आ रही हैं. सभी जानते हैं कि कुछ समय पहले फिल्म की कहानी पर कॉपीराइट का एक मामला सामने आ या था, जहां उड़ा चमन के निर्देशक कुमार मंगत ने केस दर्ज करवाने की बात कही थी और वो इसको लेकर कोर्ट तक भी पहुंच चुके हैं. वहीं अब फिल्म का एक गाना डोन्ट बी शाय भी विवादों में पड़ गया है.

फिल्म ड्राइव का ट्रेलर देखकर दर्शक रह गए दंग, जानिए सोशल मीडिया पर फैंस का रिएक्शन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हाल ही में फिल्म का गान डोन्ट बी शाय रिलीज हो चुका है. इस गाने को बालदशाह ने गाना है, लेकिन फिल्म के इस गाने पर भी कॉपी राइट का मामला सामने आया है. दरअसल, एक जाने माने सिंगर डॉ जीउस के एक गाने का कॉपीराइट का इल्जाम लगाया है. बता दे​ कि, डॉ जीउस ने एक ट्वीट करते हुए कहा है कि Are u guys taking the piss @sonymusicindia @MaddockFilms @Its_Badshah @SonyMusicUK @SachinJigarLive wen did u compose don’t b shy & kangna.. more to the point how dare u guys b riding off ma old hits & fuckin them up??? Ya need to get original. My lawyers will b in touch.

अमिताभ बच्चन अस्पताल से पहुंचे घर, उम्मीद है कि बिग बी खुद ही अपने फैंस को देंगे पूरी जानकारी

रिलीज होने के बाद से ये गाना सभी को काफी पसंद आया था. गाने के वीडियो पर करीबन मिलियन की संख्या में व्यू के साथ-साथ लाइक और कमेंट्स आ रहे हैं और अपनी शानदार प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि ये पूरा गाना आयुष्मान खुराना के इर्द-गिर्द घूमते हुए नजर आ रहा है. इतना ही नहीं गाने में खुद आयुष्मान खुराना भी बेहद ही मस्ती और मजा करते दिखाई देने वाले है.

जस्टिन बीबर एक लीगल मामले में फंसे, जानिए क्या है आरोप

सोशल मीडिया पर सलमान ने की अपनी फिल्म की घोषणा, वरुण धवन की आई शानदार प्रति​क्रिया

सुष्मिता सेन ने शेयर किया स्टाइलिश लुक, न्यू लुक को देखकर फैंस हुए पागल