+

100 करोड़ के क्लब में शामिल होने जा रही 'बाला', जानिए अब तक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

100 करोड़ के क्लब में शामिल होने जा रही 'बाला', जानिए अब तक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

मुंबई: बॉक्स ऑफिस पर इस समय नई-नई फिल्मों की लंबी लाइन लगी हुई है। दर्शकों को इस महीने फुल एंटरटेनमेंट का डोज मिल रहा है। बाला के आगे अब एक और मूवी चुनौती बन कर सामने आई है, वह फिल्म है जॉन अब्राहिम की 'पागलपंती'। कहा जा रहा है कि जॉन की फिल्म आयुष्मान खुराना की फिल्म को टक्कर दे सकती है। 

वहीं ऑप्शन के तौर पर आयुष्मान खुराना की बाला, अक्षय कुमार की हाउसफुल 4, रितेश देशमुख और सिद्धार्थ मल्होत्रा द्वारा अभिनीत फिल्म Matjaavaan और साउथ की फ़िल्में सिनेमाघरों में चल रही हैं। ये सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं। हालांकि ये फिल्में आगे बाद में रिलीज हुई हैं, फिर भी फिल्मों के बीच में कॉम्पिटीशन तगड़ा है। ऐसे में सबसे अधिक चर्चा इस समय आयुष्मान खुराना की फिल्म की हो रही है। बाला फिल्म को लेकर फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। स्ट्रॉन्ग सोशल मेसेज के साथ लोगों के बीच रिलीज़ की गई, इस फिल्म को देखने के लिए थेटर्स में कतार अभी भी देखने को मिल रही है।

बाला ने अब तक 98 करोड़ से अधिक कमा लिए हैं। आयुष्मान की फिल्म अब जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है। ट्रेड एनेलिस्ट तरण आदर्श ने इस सम्बन्ध में ट्वीट करते हुए फिल्म बाला का कलेक्शन शेयर किया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार परफॉर्मेंस दे रही है। फिल्म को सुपरहिट करार दिया गया है।

अक्षय कुमार बना सकते हैं 1000 करोड़ रुपये की कमाई का नया रिकॉर्ड?

मेट्रो में चेहरा छुपाती नजर आई अभिनेत्री सारा अली खान

सलमान खान ने सोशल मीडिया पर शेयर किए 'दबंग 3' के मजेदार GIF