अभिनेताओं का दर्जा संगीतकारों से ऊपर है.....
अभिनेताओं का दर्जा संगीतकारों से ऊपर है.....
Share:

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना जो की जल्द ही हमे 'मेरी प्यारी बिंदु' में नजर आने वाले है. इस फिल्म में हमे अभिनेता आयुष्मान के साथ में अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा भी नजर आने वाली है. खबर है कि अपने एक बयान में अभिनेता आयुष्मान खुराना ने कहा है कि उन्हें यह बात बहुत हताश करने वाली लगती है कि भारत में बहुत प्रतिभाशाली होने के बावजूद संगीतकारों को बॉलीवुड के अभिनेताओं के बराबर नहीं माना जाता.

खबरों के मुताबिक फिल्म 'दम लगा के हईशा' के इस अभिनेता का मानना है कि पश्चिम की तरह भारत में भी कलाकारों को बढ़ावा देने के लिए स्वतंत्र संगीत को प्रोत्साहित किया जाना चाहिए. आयुष्मान ने कहा, "यह बहुत हताश करने वाली बात है कि अभिनेताओं का दर्जा संगीतकारों से ऊपर है. उन्हें उनका उचित स्थान मिलना चाहिए और उन्हें अभिनेताओं से ऊपर नहीं तो उनके बराबर माना जाना चाहिए."

उन्होंने कहा, "भारत में, क्रिकेट और सिनेमा दो बड़ी वास्तविकता है. लेकिन मेरा मानना है कि समय बदलना चाहिए और वे भी बदलेंगे. यह बदलाव संगीत पर निर्भर करता है. अभी, हमारे देश में संगीत मुख्य रूप से बॉलीवुड पर निर्भर है. अभी भी स्वतंत्र संगीत लोकप्रिय नहीं है. हमारी फिल्मों में गाने और नृत्य हैं. पश्चिम में ऐसा नहीं है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -