सलमान खान की राह चलेंगे उनके जीजा आयुष

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान शुरुआत से ही अपनी फिटनेस के लिए चर्चाओं में रहे हैं. बॉलीवुड में सिक्स एप्स वाला कल्चर भी उन्होंने शुरू किया है. वो अपनी हर फिल्म में शर्ट निकालकर दर्शकों को तालियां बजाने पर मजबूर कर देते हैं. हालांकि अब फिल्म इंडस्ट्री में बॉडी बनाना एक आम बात हो गई है. सलमान खान बॉलीवुड में कई स्टार्स के प्रेरणा करे हैं. अब सलमान की रह पर उनके बहनोई आयुष शर्मा चल पड़े हैं.

आयुष शर्मा को सलमान खान बॉलीवुड में अपने प्रोडक्शन की फिल्म 'लवरात्रि' से डेब्यू करा रहे हैं. फिल्म का टीज़र पहले ही दर्शकों काफी पसंद आ चुके है. आयुष के सलमान खान मेंटर हैं. सलमान खान के नक़्शे कदम पर अब आयुष चलेंगे. आयुष इसके लिए काफी मेहनत कर रहे हैं. वो मस्कुलर बॉडी के लिए घंटों तक जिम में पसीना बहा रहे हैं तो वहीं डांस भी की भी प्रैक्टिस कर रहे हैं. बॉलीवुड में टिकने के लिए आयुष के सामने कई कड़ा कम्पटीशन है.

बता दें कि आयुष शर्मा सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता के पति हैं. आयुष के सलमान खान आइडियल है. सलमान खान के जैसे बनने के लिए आयुष को काफी मेहनत करनी पड़ेगी. बॉलीवुड में आयुष को टक्कर देने के लिए कई नई कमर एक्टर हैं और हर साल नया टैलेंट इंडस्ट्री में आता वो अलग. खैर सलमान खान का जिस कलाकार पर हाथ रखा हो जाये उसकी किस्मत बदल जाती है. आयुष की फिल्म 'लवरात्रि' इस साल नवरात्री के दौरान रिलीज़ होगी. इस फिल्म में उनके साथ वरिना हुसैन नज़र आएंगी.

FanneyKhanTeaser : एक व्यक्ति जो बदल देगा 'फन्ने खां' के मायने

फिल्म के सेट पर बीड़ी सुलगाती नजर आई यह अभिनेत्री

प्लाटिक बैन पर इस एक्ट्रेस को हुई कंडोम की चिंता, लोगों ने सुनाई खरीखोटी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -