टीवी स्टार्स ने भी किया अयोध्या फैसले का स्वागत
टीवी स्टार्स ने भी किया अयोध्या फैसले का स्वागत
Share:

आपको पता ही होगा सुप्रीम कोर्ट ने बीते शनिवार (9 नवंबर) को सात दशक पुराने अयोध्या भूमि विवाद मामले में अपना फैसला सुनाया है. वहीं अपने फैसले में एपेक्स कोर्ट ने केंद्र को तीन महीने के भीतर एक ट्रस्ट बनाने का निर्देश दिया जो विवादित स्थल पर मंदिर का निर्माण करेगा और इसके अलावा कोर्ट ने केंद्र को मस्जिद बनाने के लिए सुन्नी वक्फ बोर्ड को पांच एकड़ की एक वैकल्पिक जमीन आवंटित करने का भी आदेश दिया है.

वहीं मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई की अध्यक्षता वाली पांच न्यायाधीशों की पीठ से आए इस फैसले पर मशहूर टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 'बबिता' का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री ​​मुनमुन दत्ता के साथ कई टीवी स्टार्स ने इस फैसले की तारीफ की है. उन्होंने ट्वीट किया और लिखा, "आज अयोध्या फैसले से बेहद खुश हूं. यह एक ऐतिहासिक निर्णय है! इस घड़ी में भी जो महत्वपूर्ण है वह यह है कि दोनों समुदाय निर्णय को सम्मान करना है और ऐसे संवेदनशील वक्त में हर जगह सांप्रदायिक सद्भाव बनाए रखना है. सभी के लिए शांति और सम्मान. #राममंदिर."

इसी के साथ टीवी के शो 'कहां हूं मैं' में नजर आने वाले अभिनेता विक्रांत मैसी ने कहा, "क्या शानदार दिन है. हमारा आने वाला कल बीते हुए कल की तुलना बेहतर होगा. मैं एक ऐसे भारत के लिए प्रार्थना करता हूं जो एक नए दशक में कदम रखने के साथ मजबूत और एकीकृत हो. #अयोध्याफैसला." वहीं अन्य कई एक्टर्स ने भी इसकी तारीफ़ की है.

शादी के 1 साल बाद ही शोएब ने की दीपिका कक्कड़ की पिटाई, वायरल हो रही फोटोज

मौनी रॉय की इस खूबसूरत फोटो ने फैंस को देखने पर कर दिया मजबूर, सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया की बारिश

अर्शी खान को बिलकुल नहीं पसंद यह कंटेस्टेंट, कहा- 'शहनाज मुझे कॉपी कर रही है...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -