श्री राम पर नेपाली पीएम के दावे से भड़का अयोध्या का संत समाज, किया बड़े आंदोलन का ऐलान
श्री राम पर नेपाली पीएम के दावे से भड़का अयोध्या का संत समाज, किया बड़े आंदोलन का ऐलान
Share:

अयोध्या: नेपाल के पीएम केपी शर्मा ओली के भगवान राम पर दिए गए बयान से अयोध्या के संत नाराज़ नज़र आ रहे हैं. राम दल ट्रस्ट के प्रमुख रामदास महाराज ने कहा है कि आज से नेपाल में उनके शिष्य ओली के खिलाफ विरोध जताने के लिए सड़कों पर उतरेंगे.  रामदास महाराज ने वेद और पुराण में वर्णन का उल्लेख करते हुए कहा है कि नेपाल में सरयू है ही नहीं.

रामदास महाराज ने कहा कि मेरे लाखों शिष्य नेपाल में रहते हैं और कल से लाखों की तादाद में श्रद्धालु सड़क पर उतरकर विरोध करेंगे. उन्होंने कहा कि नेपाली पीएम केपी शर्मा ओली को एक महीने के भीतर कुर्सी से उतरना पड़ेगा. यह धर्मादेश मैं जारी कर रहा हूं. मेरे शिष्य सड़क पर उतरकर विरोध प्रदर्शन करें और ओली को सत्ता से बेहदखल करें. राम दल ट्रस्ट के प्रमुख रामदास महाराज ने कहा कि पूरी दुनिया  की सांस्कृति राजधानी अयोध्या है. वेद, रामायण या पुराण में देख लीजिए, उसमें स्पष्ट लिखा है कि जहां सरयू है, वहां अयोध्या है. नेपाल में तो सरयू है ही नहीं. उन्होंने कहा कि पूरे भू-मंडल में राजा होते थे और सबका चक्रवर्ती सम्राट भारत के उत्तर प्रदेश स्थित अयोध्या के महाराज हुआ करते थे.

वहीं, धर्मगुरू महंत परमहंस ने कहा कि केपी शर्मा स्वयं नेपाली नहीं हैं. केपी शर्मा पूरे नेपाल को पाकिस्तान की तरह भिखारी बनाने पर आमादा हैं. नेपाल की आवाम को धोखा दे रहे हैं. चीन ने नेपाल के दो दर्जन से ज्यादा गांव पर कब्जा कर रखा है. उसको छिपाने के लिए भगवान राम के नाम का सहारा ले रहे हैं.

रिचर्ड वर्मा ने दिया बयान, भारत सहित पड़ोसियों के साथ चीन का व्यवहार उकसाने वाला

पीएम मोदी से चर्चा के बाद Google का बड़ा ऐलान, भारत में करेगा 75,000 करोड़ का निवेश

अब इंटरनेट में नहीं होगा भेदभाव ! टेलीकॉम कंपनियों पर TRAI का बड़ा एक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -