अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए काम हुआ तेज
अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए काम हुआ तेज
Share:

अयोध्या : राम मंदिर निर्माण के उद्देश्य से पुरे भारत से पत्थर जुटाने के लिए विश्व हिन्दू परिषद के ऐलान के 6 माह के बाद बीते दिन यानि कि रविवार को पत्थरों से भरे दो ट्रक अयोध्या पहुंच गए है। विहिप के प्रवक्ता शरद शर्मा ने कहा की 'राम जन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास ने शिला पूजन किया। वैसे, राम जन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास ने यह दावा किया कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार मंदिर निर्माण के लिए सहमत है, लेकिन भारत सरकार की तरफ से इस समय राम मंदिर निर्माण की स्वीकृति नहीं मिली है।

उन्होंने यह कहा की अयोध्या में राम मंदिर बनाने का समय आ गया है। और देशभर से पत्थरों का एकत्रीकरण भी शुरू हो गया है। वहीं, फैजाबाद के सीनियर एसपी मोहित गुप्ता ने कहा कि पुलिस हर प्रतिक्रिया पर ध्यान रख रही है। उन्होंने यह मान लिया है कि अयोध्या में पत्थर आए हैं।

अगर इससे सांप्रदायिक सद्भावना बिगडऩे की किसी भी प्रकार की आशंका हुई तो पुलिस महत्वपूर्ण कदम उठाएगी और कड़ी कार्रवाई करेगी। विश्व हिंदू परिषद ने वर्तमान वर्ष जून में राम मंदिर बनाने के लिए भारत में पत्थर जमा करने की घोषणा की थी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -