अयोध्या राम मंदिर निर्माण में मोइरा सरिया परिवार ने किया 1.01 करोड़ रूपये का दान

Jan 22 2021 01:51 PM
अयोध्या राम मंदिर निर्माण में मोइरा सरिया परिवार ने किया 1.01 करोड़ रूपये का दान

लखनऊ: मोइरा सरिया परिवार ने अयोध्या में भगवान राम मंदिर के निर्माण के लिए श्री राम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र को 1.01 करोड़ रुपये दान किए हैं। इस अवसर पर कंपनी के अध्यक्ष विमल तोदी, साधना तोदी, पवन सिंघानिया, अविनाश तोदी, संदीप जैन, अमित किशनपुरिया, आशीष जालान, आनंद जालान, दीपक सराफ, प्रमोद लोखंडे और पुनीत सुरेका उपस्थित थे।

अध्यक्ष विमल तोदी ने कहा कि मोइरा परिवार अपनी सामाजिक प्रतिबद्धताओं को पूरा करने के लिए हमेशा तैयार है। इसके तहत, भगवान राम मंदिर के निर्माण के लिए परिवार द्वारा यह छोटी राशि प्रदान की गई है। कंपनी के प्रबंध निदेशक पवन सिंघानिया ने कहा कि यह हमारी पीढ़ी के लिए गर्व की बात है कि हम इस मंदिर के निर्माण में कुछ योगदान कर पाए।

मोइरा सीआरएस सरिया 550 से अधिक डीलरों के अपने विस्तृत नेटवर्क और पूरे क्षेत्र में फैले 250 से अधिक अनन्य डीलरों के साथ मध्य भारत में अग्रणी टीएमटी बार आपूर्तिकर्ताओं में से एक है। यह जयदीप इस्पात और मिश्र प्राइवेट लिमिटेड का प्रमुख ब्रांड है। लिमिटेड, भारत में शीर्ष टीएमटी बार निर्माताओं में से एक है। विश्व स्तरीय उत्पादों और सेवाओं को वितरित करने के मिशन के साथ, कंपनी नवाचार, नई प्रौद्योगिकियों में निवेश और अपने कर्मचारियों और भागीदारों की क्षमताओं के निर्माण के माध्यम से निरंतर विकास और सुधार पर केंद्रित है।

भोपाल में दुष्कर्म पीड़िता ने तोड़ा दम, राहुल बोले- हाथरस जैसी घटना कितनी बार दोहरायी जाएगी?

धान खरीदी में हो रही गड़बड़ी, आज छत्तीसगढ़ सरकार के खिलाफ भाजपा का प्रदर्शन

ममता बनर्जी को एक और झटका, अब वन मंत्री राजीव बनर्जी ने दिया इस्तीफा