अयोध्या मामले पर हरियाणा के मंत्री का विवादित बयान, कहा जिस दिन और ताकतवर हो गए उस दिन फिर..

अयोध्या मामले पर हरियाणा के मंत्री का विवादित बयान, कहा जिस दिन और ताकतवर हो गए उस दिन फिर..

चंडीगढ़: बाबरी मस्जिद विध्वंस की 26वीं बरसी पर हरियाणा सरकार के मंत्री अनिल विज ने विवादित बयान दिया है, जिसमें उन्होंने हिसाब पूरा करने के बारे में कहा है.  मंत्री विज ने कहा कि बाबर ने राम मंदिर तोड़कर मस्जिद बनवा दी, क्योंकि उस समय वो ताकतवर था, उसने यह काम किसी भी कानून के तहत नहीं किया था, बल्कि ग़ैरक़ानूनन किया था. अब जब रामभक्त ताकतवर बने तो उन्होंने मस्जिद तोड़ दी थी, जिस दिन और ताकतवर होंगे, राम मंदिर बनाकर हिसाब चूका देंगे.

म्यांमार तक गैस पाइपलाइन नेटवर्क का विस्तार करेगी सरकार, पहले चरण में ही 70,000 करोड़ का खर्च

उल्लेखनीय है कि जब भी कोई मसला हो, विज का विवादित बयान उस पर आता ही है, इस बार भी आया, जबकि बाबरी मामला अभी अदालत  में चल रहा है. विज इससे पहले भी अपने विवादास्पद बयानों को लेकर सुर्खियों में आता रहे हैं. उन्होंने संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' का भी पुरजोर विरोध किया था और कहा था कि वे फिल्म को हरियाणा में रिलीज नहीं होने देंगे, इतना ही नहीं, उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तुलना 'नीपा वायरस' से भी कि थी, वहीं ताजमहल को 'खूबसूरत कब्रिस्तान' करार दिया था.

जल्द ही दुनिया में सबसे तेज ग्रोथ वाला शहर बन जाएगा सूरत, इन भारतीय शहरों का भी टॉप-10 में कब्जा

आपको बता दें कि वर्तमान में देशभर मे चुनावी माहौल है, ऐसे में राम मंदिर का मुदा जोर शोर से उठ रहा है, कई राजनेता इस मुद्दे पर अपना बयान जारी कर चुके हैं, उनका कहना है कि सरकार को जल्द से जल्द अध्यादेश लाकर राम मंदिर निर्माण करना चाहिए.

खबरें और भी:-

 

जिओ से मुकाबला करने के लिए अब एकजुट होगी एयरटेल और वोडाफोन-आईडिया, ग्राहकों पर पड़ेगा यह असर

एटीएम कार्ड संभालने की झंझट खत्म, जल्द ही इसके बिना भी निकाल सकेंगे कैश

NCAOR भर्ती : हर माह वेतन 60 हजार रु, यह है आवेदन की अंतिम तिथि