इंसानों की तरह नहीं, बल्कि घोड़ों की चलती है ये लड़की
इंसानों की तरह नहीं, बल्कि घोड़ों की चलती है ये लड़की
Share:

किसी भी इंसान को आपने जानवरों की तरह चलते हुए नहीं देखा होगा. लेकिन आज हम आपको ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं जो घोड़े की तरह चलती हैं. ये सुनकर अजीब तो लगा ही होगा लेकिन ये सच भी हैं. सोशल मीडिया पर इसकी फोटो और वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं. आपको बता दें, नॉर्वे में एक महिला ऐसी है जो अपने अनोखे हुनर के चलते इंटरनेट सेंसेशन बन गई है.

नॉर्वे की आयला क्रिस्‍टीन बिल्‍कुल किसी घोड़े की तरह दौड़ सकती हैं और कूद भी सकती हैं. जब ट्विटर पर उनका वीडियो पोस्‍ट किया तो वो देखते ही देखते वायरल हो गया. वीडियो में वह घोड़े की तरह चलती हुई दिख रही थीं. वीडियो में वह एक खेत में न सिर्फ घोड़े की तरह दौड़ और कूद रही हैं बल्‍कि उन्‍होंने जिस सफाई से लकड़ी की बेंच पर छलांग लागई वह वाकई काबिले तारीफ है. इस पर कई लोगों ने कमेंट भी किये हैं जो वायरल हो रहे हैं. 

इतना ही नहीं, क्रिस्‍टीन ने खुलासा किया वह चार साल की उम्र से इस हुनर को सीख रही हैं. उन्‍होंने कहा, "मैं जब चार साल की थी तब मुझे कुत्ते बहुत पसंद थे और मैं उन जैसा बनना चाहती थी. तो जब मुझे पता चला कि मुझे घोड़े पसंद है तो मैं वही करने लगी जो मैंने सीखा." क्रिस्‍टीन इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर अपने इस नायाब हुनर के वीडियो पोस्‍ट करती रहती थी. उनके वीडियो पर अच्‍छे और बुरे हर तरह के कॉमेंट आते रहते थे. हालांकि अब एकाउंट डिलीट कर दिया गया है.

हालांकि क्रिस्‍टीन ही ऐसी महिला नहीं हैं जो घोड़े की तरह चलना पसंद करती हों. इंस्‍टाग्राम में __jumping.like.a.horse__ नाम का एकाउंट है जिसमें एक ऐसी महिला का वीडियो है जो बिल्‍कुल घोड़े की तरह कूदती है.

इस शख्स को है खतरनाक बीमारी, हाथों पर उग जाता है पेड़

एक बाल की हरकत भी सुन सकता है चमगादड़, जानें फैक्ट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -