सलमान की इस एक्ट्रेस का हुआ ऐसा हाल, इंडिया की किम कार्दशियन कहने लगे लोग
सलमान की इस एक्ट्रेस का हुआ ऐसा हाल, इंडिया की किम कार्दशियन कहने लगे लोग
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ एक्ट्रेसेस ऐसी रही हैं जो बहुत हेल्दी थी फिर भी आॅन स्क्रीन अच्छी लगती थी। लेकिन वह एक्ट्रेसेस बहुत कम चल सकी। वहीं सोनाक्षी की बात की जाए तो बॉलीवुड में डेब्यू के दौरान वह बहुत मोटी थी लेकिन उन्होंंने अपने आपको पहले से बहुत मेंटेन कर लिया हैं। हाल ही में बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस स्पॉट हुई है जिन्हें अपनी लिप सर्जरी के बाद भयंकर ट्रोल किया गया था और एक बार फिर से उन्हें ट्रोल किया जाने लगा है। 

खुशखबरी... प्रियंका के बाद जल्द ही होगी परिणीति की भी शादी!!

जी हां, जिसकी बात हम कर रहे हैं वह हैं एक्ट्रेस आयशा टाकिया। यह बात पढ़कर तो आप चौंक गए होंगे लेकिन वह एक हेयर सैलून के बाहर स्पॉट हुईं। आयशा की यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। लंबे अरसे बाद उनको इस तरह देखकर फैंस उन्हें ट्रोल करने लग गए। फोटो में आयशा के इस लुक को देखकर यूजर ने उन्हें पानी की टंकी बोल दिया वहीं कोई उन्हें इंडिया की किम कार्दशियन कह कर उनका मजाक बना रहें हैं। 

इस मॉडल ने न्यूड होकर Summer को कहा GoodBye

आयशा इन ​फोटो में बहुत अजीब दिख रही हैं। आपको बता दें आयशा द्वारा लिप सर्जरी कराने के बाद से उनका यह हाल हो गया है। वहीं फैंस भी उनसे यह जानना चाहते हैं कि क्यूट सी दिखने वाली आयशा ने अपना क्या हाल बना लिया है। आयशा की यह फोटो देखने के बाद फैंस की कई सारी बुरी प्रतिक्रिया आ रही हैं।  आपको बात दें सलमान के साथ आयाशा ने कई सारी फिल्में की हैं। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

बॉलीवुड के ये कपल्स इस बार सेलिब्रेट करेंगे पहला करवा चौथ

हाउसफुल 4 से बाहर हुए नाना की जगह ली इस साउथ एक्टर ने

Saaho Teaser : प्रभास की एंट्री पर सिटी मारे बिना रह पाएंगे आप भी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -