VIDEO : कुछ सालों में इतनी बदल गई यह सेक्सी एक्ट्रेस, फैंस भी खा गए धोखा
VIDEO : कुछ सालों में इतनी बदल गई यह सेक्सी एक्ट्रेस, फैंस भी खा गए धोखा
Share:

हिंदी सिनेमा में कई एक्ट्रेसेस ऐसी रही हैं जो कि एक समय में काफी चर्चा में रहती हैं और अचानक से वे फिर फ़िल्मी दुनिया से दूरी बना लेती हैं. आज आपसे हम यहां हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा टाकिया के बारे में. आपको जानकारी के लिए बता दें कि यह एक्ट्रेस करीब 7 सालों से फिल्मों से दूर हैं और अब हाल ही में एक्ट्रेस को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. इस दौरान वे अपने बच्चे के साथ नजर आई थी. लेकिन उन्हें देखकर तो फैंस भी धोखा खा गए थे. उन्हें पहचानना हर किसी के बस की बात नही थी.

आपको बता दें कि इस दौरान आयशा टाकिया कूल लुक में नजर आईं. उन्होंने इस दौरान ब्लू जींस के साथ ग्रे कलर की टी-शर्ट पहनी हुई थी और उनके इस लुक की फोटो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही है. इस फोटो के अलावा आयशा का एक वीडियो भी आपको देखने को मिल जाएगा. 

चाहे वे अब फिल्मों में नजर नहीं आती हैं लेकिन अपने फैंस से वे सोशल मीडिया पर हमेशा से ही जुड़ी भी रहती हैं. कुछ समय पहले ख़बरें यह भी आई थीं कि आयशा ने लिप सर्जरी करवाई है. लेकिन एक इंटरव्यू के दौरान आयशा ने कहा था कि, 'मैंने प्लास्टिक सर्जरी नहीं करवाई. जबकि सामने आईं फोटोज फोटोशॉप थीं. उनके मुताबिक, मेरा फेस छोटा है लेकिन जो पिक्चर्स सामने आई थीं उनमें चेहरा बड़ा है. 

ट्रेलर से पहले सामने आया अर्जुन कपूर की फिल्म का नया पोस्टर

रणबीर ने छोड़ा आलिया का साथ, नहीं दिखे साथ!

VIDEO : इस शख्स को देख आराध्या ने छोड़ा माँ ऐश्वर्या का हाथ, झट से लग गई गले

फिर सोशल मीडिया पर प्रकाश बनकर छाई 'प्रिया', नए फोटोशूट में दिखा सेक्सी फिगर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -