OMG !!! इस हॉट बाला ने अपने खूबसूरत बूब्स के आकार को बढ़ाने के लिए यह किया
OMG !!! इस हॉट बाला ने अपने खूबसूरत बूब्स के आकार को बढ़ाने के लिए यह किया
Share:

आपको बता दे कि बॉलीवुड की खूबसूरत व हॉट अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री आयशा टाकिया जो कि देखा जाए तो पिछले काफी समय से फ़िल्मी दुनिया से दूर है. वे आखरी बार फिल्म वॉन्टेड में नजर आई थी. यह फिल्म साल 2009 में रिलीज हुई थी. आपको बता दे कि आयशा टाकिया अपने करियर में कई सारी हिट फिल्मे कर चुकी है. जिनमे दे ताली, दिल मांगे मोर, सलाम ए इश्क, संडे, शादी से पहले और वांटेड जैसी फिल्मे शामिल है। 

आयशा ने साल 2004 में फिल्म टार्ज़न द वंडर कार से बॉलीवुड में कदम रखा था। आयशा की एक्टिंग तो दमदार है की लेकिन उनकी चर्चा महज़ उनकी एक्टिंग की वजह से नहीं बल्कि उनकी कातिलाना फ़िगर की वजह से भी होती है। लेकिन ऐसा नहीं है की आयशा का लुक शुरू से ही इतना हॉट रहा है।

अभिनेत्री आयशा की पहले की तस्वीर और अबकी तस्वीर देखने पर इस बात का अंदाजा हो जाता है की उनकी ब्रेस्ट साइज़ पहले के मुताबिक़ अब बढ़ा नज़र आता है। खबरों के मुताबिक़ आयशा ने सिलिकॉन इम्प्लांट कर अपने ब्रेस्ट साइज को बढ़ाया है इसी वजह से आयशा सुर्ख़ियों में भी छा गई थीं। लेकिन आयशा ने इस बात का कभी भी समर्थन नहीं किया है। आयशा ने अपने बॉयफ्रेंड फरहान आज़मी जो की एक बिजनेसमेन हैं उनसे शादी की है। तथा आयशा का दो साल का बेटा भी है जिसका नाम मिकाइल है.

अपनी ब्रेस्ट सर्जरी पर राखी ने दिया बयान

सनी की इन उत्तेजक अदाओं को देखकर उड़ जाएंगे होश

उर्वशी ने अपनी कमर के निचले भाग पर बनवाया टैटू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -