सर्जरी के बाद और ज्यादा सेक्सी हो गई सलमान की ये एक्ट्रेस, वीडियो ने मचाया तहलका
सर्जरी के बाद और ज्यादा सेक्सी हो गई सलमान की ये एक्ट्रेस, वीडियो ने मचाया तहलका
Share:

फिल्म वांटेड के जरिए सभी के दिलों में बस जाने वाली हॉट एक्ट्रेस आयशा टाकिया इन दिनों भले ही पर्दे से दूर हो लेकिन वो सोशल मीडिया के जरिए हमेशा अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. आयशा अब पूरी तरह बदल चुकी हैं. जी हाँ... वो अब पहले से कही ज्यादा हॉट और स्टाइलिश अवतार अपना चुकी है. आयशा टाकिया अकसर ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटो या वीडियो शेयर करती ही रहती हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayesha Takia Azmi (@ayeshatakia) on

हाल ही में आयशा टाकिया ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को आयशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आयशा अपने स्टाइल को दिखाने से लेकर अपने बेटे का एक्शन अंदाज तक दिखा रही हैं. आओजी बता दें आयशा टाकिया को 'वॉन्टेड' गर्ल के नाम से भी जाना जाता है क्योंकि वे सलमान खान की फिल्म में उनकी लीड हीरोइन बनी थी. फिल्म में दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayesha Takia Azmi (@ayeshatakia) on

आयशा टाकिया के इस वीडियो को अब तक 26 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और अब ये सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है. खुद की तस्वीरें और वीडियो के अलावा आयशा टाकिया आए दिन अपने पांच साल के बेटे के भी क्यूट वीडियोस पोस्ट करती ही रहती हैं. आपको बता दें आयशा टाकिया के बेटे का नाम मिखाईल आजमी है. साल 2009 में आयशा ने महाराष्ट्र में समाजवादी पार्टी के नेता अबू आजमी के बेटे फरहान आजमी से शादी की थी.

अपने को-स्टार के साथ दिन पे दिन नजदीकियां बढ़ा रही हैं तापसी!

सोनम कपूर की ये लेटेस्ट तस्वीरें बनी नया स्टाइल स्टेटमेंट

Film Bharat Song : आपके अंदर भी जोश पैदा कर देंगे सलमान-कैटरीना के ये सॉन्ग्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -