पति व बेटे के साथ नजर आई खूबसूरत 'वांटेड गर्ल'.....
पति व बेटे के साथ नजर आई खूबसूरत 'वांटेड गर्ल'.....
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री आयशा टाकिया को कौन नहीं जानता है जिन्होंने अब फिल्मों से अपने आप को दूर कर लिया है. खबर है कि फिल्म 'वांटेड' में सलमान खान के अपोजिट नजर आईं आयशा टाकिया को गुरुवार को उनके पति फरहान आजमी और बेटे मिकेल आजमी के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया. ऐसे में आयशा टाकिया बिलकुल ही अलग अंदाज में नजर आई. गौरतलब है कि आयशा ने 2009 में पॉलिटिशिन अबू आजमी के बेटे फरहान से शादी की।

फरहान मुंबई में रेस्त्रां चलाते हैं। 2013 में वे बेटे मिकेल की मां बनीं। अभिनेत्री आयशा टाकिया अपने फिगर को लेकर बाॅलीवुड में पहचानी जाती हैं। और बाॅलीवुड में अपनी पहचान बनाने के लिए आयशा ने अपने करियर की शुरूआत फिल्म टार्जन द वन्डर कार से की जो 2004 में आई थी। इनकी पहली ही फिल्म ने अच्छी-खासी सफलता हांसिल कर ली। और बाॅलीवुड में अपनी पहली फिल्म से एन्ट्री करने के साथ बाॅलीवुड में अपनी जगह बना ली।

आयशा को उनकी पहली फिल्म के लिए ही उन्हे 2004 का फिल्मफेयर प्रथम अभिनय पुरस्कार से सम्मानित किया गया था।इसके बाद फिल्म डोर में एक युवा विधवा का पात्र के लिए भी उन्हे काफी सराहना दी गई। और सबसे ज्यादा कामयाबी आयशा को उनकी फिल्म वांटेड से मिली जो व्यावसायिक दृष्टि से अब तक की सर्वाधिक सफल फिल्म है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -