B'Day : जब ससुर की वजह से आयशा को होना पड़ा शर्मिंदा
B'Day : जब ससुर की वजह से आयशा को होना पड़ा शर्मिंदा
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री मानी जाने वाली आयशा टाकिया आज अपना 33वां बर्थडे मना रही हैं. बता दें, आयशा फिल्मों से ज्यादा निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रही हैं. आज इनके जन्मदिन पर आपको बताने जा रहे हैं कुछ खास बातें. पहले बता दें, आयशा का जन्म 10 अप्रेल 1986 को मुंबई में हुआ था. उनके पिता गुजराती और मां ब्रिटिश है. इसलिए उनका नाम भी मिक्स है. आयशा जब फिल्मों में आईं तो उनको हिंदी नहीं आती थी. फिल्मों में काम करने के लिए उन्होंने हिंदी और तेलुगू भाषा सीखी. जानते हैं उनका बॉलीवुड करियर.

4 साल की उम्र में शुरू की मॉडलिंग: 
आयशा जब 4 साल की थीं तो उन्होंने मॉडलिंग करना शुरू कर दिया था. 15 साल की उम्र में उन्होंने फाल्गुनी पाठक के एक म्यूजिक वीडियो 'मेरी चूनर उड़ उड़ जाए..' में काम किया. इसके बाद एक और वीडियो 'शेक इट डैडी.. में भी नजर आईं. इनसे उन्हें कुछ पहचान मिली.

2004 में किया बॉलीवुड डेब्यू: 
आयशा ने अपने बॉलीवुड कॅरियर की शुरुआत वर्ष 2004 में आई फिल्म 'टार्जन: द वंडर कार' से की. हालांकि उन्हें पहचान सलमान खान की फिल्म 'वॉन्टेड' से मिली. इसके अलावा वह 'दिल मांगे मोर','शादी नंबर-1', 'शादी से पहले', 'कैश', 'पाठशाला', 'दे ताली' जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. लेकिन ये फिर भी ज्यादा हिट साबित नहीं हो पाई. 

सर्जरी करा आई सुर्खियों में:
आयशा अपनी सर्जरी की वजह से सुर्खियों में आ गई थीं. लिप सर्जरी, जॉलाइन, आइब्रो और फोरहेड की सर्जरी से उनका लुक काफी बदल गया. उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था और फैंस को भी ये पसंद नहीं आया. लेकिन उन्होंने इस बात को स्वीकारा नहीं था.

ससुर के बयान से हुई शर्मिंदा:
आयशा टाकिया समाजवादी पार्अी नेता अबू आजमी के बेटे फरहान की पत्नी है. वह अपने ससुर के बयानों के कारण विवादों में रहती हैं. वर्ष 2014 में अबू आजमी ने महिलाओं को लेकर एक बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि जो महिलाएं सहमति या बिना सहमति के शारीरिक संबंध बनाती हैं, उन्हें फांसी पर टांग देना चाहिए. आयशा और उनके पति ने इस बयान की निंदा की थी. आयशा ने उस वक्त ट्वीट कर कहा था, 'मीडिया में मेरे ससुर का जो बयान सामने आया है, अगर वही सही है, तो मैं और फरहान इसे लेकर बेहद शर्मिंदा हैं. हम इस तरह की मानसिकता नहीं रखते. यह महिलाओं का अपमान है.'

अब एक्टिंग करते नज़र आएंगे राम गोपाल वर्मा, इस फिल्म से कर चुके डेब्यू

इस ख़ास अंदाज में दी रोहित सुचाँती को सृष्टि रोड़े ने बधाई

दिग्गज अभिनेता जीतेन्द्र के घर लगा सितारों का मेला, ख़ास अंदाज में मना जन्मदिन का जश्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -