आयशा तेरे पति को उड़ा देंगे
आयशा तेरे पति को उड़ा देंगे
Share:

बॉलीवुड की चुलबुली गर्ल बोले तो हमारी बॉलीवुड की पटाखा गर्ल अभिनेत्री आयशा टाकिया जो के एक बार फिर से सुर्खियों में बन चली है वह भी अपने पति को मिली धमकी के चलते. बता दे की अब एक बार फिर से आयेशा टाकिया तो नहीं बल्कि उनके पति फरहान आजमी सुर्खियों में बन आए है. जी हां बता दे कि, होटल व्यवसायी और समाजवादी पार्टी नेता अबू आज़मी के बेटे फरहान आजमी को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है.

फोन करने वाले ने फरहान से कहा है कि उन्होंने एक हिंदू लड़की से शादी की है इसलिए उन्हें जान से मार दिया जाएगा. फरहान ने इसके चलते पुलिस को लिखित शिकायत भी की है. तथा मामले की गंभीरता को समझते हुए पुलिस ने भी जाँच शुरू कर दी है. आयेशा के पति फरहान आजमी ने बताया है कि, "फोन करने वाले ने कहा कि वह हिंदू सेना से संबंध रखता है.

उनकी फैमिली सेना के निशाने पर है और वे उन्हें मार डालेंगे." समाजवादी पार्टी के नेता अबू आजमी, उनके बेटे फरहान आजमी और उनकी बहू और जानी मानी अभिनेत्री आएशा टाकिया को फोन पर धमकी देने के मामले में मुंबई पुलिस ने आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है. फ़रहान आजमी का दावा है कि कथित हिन्दुसेना के कार्यकर्ता से उन्हें धमकी मिल रही है. 

परिवारवाद पर कुणाल कपूर ने कहा

'राग देश' देखने के दौरान ही CM नितीश पर बरस पड़े दिग्गी राजा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -