पत्नी ने ख़ास अंदाज में दी जैकी श्रॉफ को जन्मदिन की बधाई, होने वाली बहू ने भी किया कमेंट!
पत्नी ने ख़ास अंदाज में दी जैकी श्रॉफ को जन्मदिन की बधाई, होने वाली बहू ने भी किया कमेंट!
Share:

बॉलीवुड के शानदार अभिनेता जैकी श्रॉफ का आज जन्मदिन है। आज जैकी अपना 64वां जन्मदिन का जश्न मना रहे हैं। वैसे इस समय उन्हें हर तरफ से बधाइयां भी मिल रहीं हैं। आप देख सकते हैं जैकी श्रॉफ के जन्मदिन के मौके पर तमाम लोग उन्हें एन्जॉय करने के लिए कह रहे हैं। वहीं कई लोग उन्हें बधाई देने में लगे हुए हैं। अब इसी बीच जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ ने भी सोशल मीडिया पर एक खास फोटो शेयर कर अपने पति को बधाई दी है। आप देख सकते हैं आयशा ने अपने पति और शानदार एक्टर टाइगर श्रॉफ की एक तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा है, 'जन्मदिन मुबारक हो दुनिया के सबसे बेस्ट फादर और दुनिया के सबसे बड़े दिल वाले।'

 

वैसे अपनी इस पोस्ट के साथ उन्होंने कई सारे हार्ट इमोजी भी शेयर किये हैं। आप देख सकते हैं इस क्यूट पोस्ट पर टाइगर श्रॉफ की कथित प्रेमिका यानी दिशा पटानी ने भी कमेंट किया है। उन्होने कमेंट में लिखा है, 'जन्मदिन मुबारक हो अंकल।' वैसे इंडस्ट्री में टाइगर और दिशा के अफेयर की चर्चा आम है। दोनों आए दिन एक साथ वेकेशन पर भी जाते रहते हैं। इसके अलावा दोनों के कई फोटोज भी सामने आते हैं। दिशा को भी आए दिन टाइगर के साथ और उनके परिवार के साथ देखा जाता है।

वैसे सोशल मीडिया पर दिशा कई बार टाइगर की बहन और मां के पोस्ट पर कमेंट करते नजर आती रहती हैं। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही आप दिशा पटानी और जैकी श्रॉफ को एक साथ फिल्म राधे में देखने वाले हैं। इस फिल्म में सलमान खान मुख्य किरदार में नजर आएँगे।

बजट के दिन देखें एमसीएक्स सोने और चांदी की कीमतें

हंसल मेहता का ट्वीट देख बोलीं कंगना- 'अच्छा सिला दिया तूने मेरे प्यार का'

इस सरकार को केवल अडानी-अंबानी की चिंता, किसानों को जेल में डाल रही - अजय कुमार लल्लू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -