B'day Spl : 1 लाख रूपए के बदले एक्ट्रेस ने करवाया था अपना रेप
B'day Spl : 1 लाख रूपए के बदले एक्ट्रेस ने करवाया था अपना रेप
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार आएशा झुलका आज अपना 46 वां जन्मदिन मना रहीं हैं. आएशा का जन्म 28 जुलाई 1972 को श्रीनगर में हुआ था. आएशा ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 1983 में फिल्म 'कैसे-कैसे लोग' से की थी. आएशा ने वैसे तो अपने करियर में कई फ़िल्में की है लेकिन उसमे से उनकी फिल्म 'दलाल' काफी ज्यादा विवादों में रही थी. दरअसल इस फिल्म में आएशा ने रेप सीन दिया था जिसके कारण ये फिल्म विवादों के घेरे में आ गई थी.

आएशा ने इस फिल्म को साइन करने के पहले ही मेकर्स से कहा था वो कोई इंटिमेट सीन नहीं करेंगी लेकिन फिर भी आएशा की मर्जी के बिना ही इस सीन को शूट किया गया था. इस फिल्म में आएशा को बिना बाते ही बॉडी डबल का इस्तेमाल करके सीन शूट किया गया था जबकि अग्रीमेंट में भी बॉडी डबल की कही बात नहीं लिखी थी. आएशा ने इस बारे में फिल्म मेकर्स से शिकायत भी की थी लेकिन इसका कोई समाधान नहीं हुआ था. आएशा ने एक लीगल नोटिस भेजा था जिसमें उन्होंने फिल्म मेकर्स से इस सीन को डिलीट करने की मांग की थी लेकिन मेकर्स ने इस से ये कहते हुए इंकार कर दिया था कि उन्होंने फिल्म अब बेच दी है.

फिल्म के डायरेक्टर प्रकाश मेहरा ने बाद में आएशा को माफीनामा भी भेजा था लेकिन आएशा ने तो इस माफीनामे को साइन करने से मना कर दिया था. जो व्यक्ति ये लेटर लेकर आया था उसने आएशा को कहा था कि, अगर उन्होंने इस पर साइन नहीं किया तो उन्हें बकाया राशि यानि एक लाख रूपए नहीं मिलेंगे. इसके बाद आएशा आग बबूला हो गईं और कहा कि, फिल्म के डायरेक्टर्स को मेरा श्राप लगेगा. वैसे ये फिल्म वल्गर कंटेंट पर तो जरूर आधारित थी लेकिन फिर भी फिल्म हिट हुई थी.
बॉलीवुड अपडेट...

B'day Special: खुद से 24 साल बड़े एक्टर के साथ एक कमरे में रहती थीं आयशा जुल्का

प्रियंका के कारण सलमान हुए गुस्से से लाल, लिया बड़ा फैसला

B'day Special: खुद से 24 साल बड़े एक्टर के साथ एक कमरे में रहती थीं आयशा जुल्का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -