बोल्ड सीन से विवादों में रहने वाली अभिनेत्री इस फिल्म से कर रही है कमबैक
बोल्ड सीन से विवादों में रहने वाली अभिनेत्री इस फिल्म से कर रही है कमबैक
Share:

बॉलीवुड में 90 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेस में शुमार आयशा जुल्का जल्द ही एक बार फिर बड़े पर्दे पर एंट्री कर रही है. आयशा फिल्म 'जीनियस' से कमबैक कर रही है. आयशा फिल्मो को छोड़कर बिजनेस वूमेन बन चुकी थी लेकिन अब उन्होंने एक बार फिर फिल्मो में आने का फैसला कर लिया है. आयशा काफी समय बाद पर्दे पर वापसी करेंगी. आयशा के करियर में उनकी जोड़ी सबसे ज्यादा अक्षय कुमार के साथ जमी है. आयशा और अक्षय की जोड़ी को फैंस खूब पसंद भी करते थे. इतना ही नहीं इनके अफेयर की खबरे भी सुनने में आई थी. अक्षय के अलावा आयशा के अफेयर के चर्चे नाना पाटेकर और मिथुन चक्रवर्ती के साथ भी हुए थे.

जब आयशा का करियर ग्राफ बहुत नीचे चल रहा था तब उनकी जोड़ी मिथुन चक्रवर्ती के साथ जमी थी. इसके बाद से ही ऐसी खबरे सुनने में आ रही थी कि आयशा और मिथुन लिव इन में रह रहे है. आयशा ने फिल्म दलाल में अपने से उम्र में 22 साल बड़े मिथुन के साथ काम किया था. इस फिल्म में बहुत से डबल मीनिंग गाने थे जो विवादों में रहे थे. इसके साथ ही इस फिल्म में आयशा ने कई सारे बोल्ड सीन भी किये थे जो चर्चाओं में आए थे.

sविवादों में आने के बाद आयशा ने कहा था कि ये सभी बोल्ड सीन्स उनकी इजाजत के बिना ही फिल्माए गए थे. लेकिन ये मामला यही खत्म नहीं हुआ था बल्कि आयशा की बोल्डनेस का मामला कोर्ट तक भी पहुंच चूका था और इसके बाद से ही आयशा का करियर खत्म हो गया था. खैर अब देखना तो ये है कि आयशा को एक बार फिर पर्दे पर दर्शक कितना पसंद करते है.

श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को मुंबई लाने की अनुमति मिली

फैमिली के साथ राजस्थान में एन्जॉय कर रहे है छोटे नवाब तैमूर

इस अभिनेत्री की हॉटनेस के आगे बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस भी है फेल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -