'ऐ दिल है मुश्किल' की शानदार कमाई
'ऐ दिल है मुश्किल' की शानदार कमाई
Share:

आपको बता दे की पिछले दिनों बॉक्स ऑफिस पर फिल्ममेकर करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' को रिलीज़ किया गया था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है. जिसके नतिजेतन फिल्म ने अभी तक अपनी शानदार कमाई को दोहराते हुए अब यह 108.26 करोड़ रुपए की कुल कमाई के क्लब में अपनी जगह बना ली है. गौरतलब है की फिल्म की सफलता के बाद करण ने भी अपने घर पर फिल्म की एक शानदार सक्सेक पार्टी का आयोजन किया था.

जहाँ आदित्य रॉय कपूर, आमिर खान की वाइफ किरण राव, अयान मुखर्जी, जोया अख्तर और परिणीति चोपड़ा ने अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई थी. हालाँकि इस दौरान फिल्म की दोनों एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और अनुष्का शर्मा की ग़ेरमौजुदगी चर्चा का विषय रही.

आपको बता दे की फिल्म का तीसरा शुक्रवार था और इस दिन इसे मात्र 75 लाख रुपए ही टिकट खिड़की पर मिल पाए थे। इसके बाद 1.19 करोड़ असे शनिवार को मिले और संडे की छुट्‍टी को 1.5 करोड़ रुपए की शानदार कमाई हुई. फिल्ममेकर करण जौहर की फिल्म ने अब तक 108.26 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्म 'ऐ दिल है मुश्क‍िल' बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है. रणबीर कपूर, अनुष्कार शर्मा और ऐश्वर्या राय स्टारर इस फिल्म ने पूरे विश्व में 150 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. 
 

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ब्लैक मनी नही....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -