ब्रह्मास्त्र की बढ़ती कमाई से खुश हुए अयान मुखर्जी
ब्रह्मास्त्र की बढ़ती कमाई से खुश हुए अयान मुखर्जी
Share:

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) ने उस वक़्त पर जबरदस्त कारोबार की है जब बॉलीवुड इंडस्ट्री में बैक-टू-बैक फिल्में फ्लॉप होने लगी है। ये मूवी ना सिर्फ भारत में बल्कि दुनिया भर में जमकर कारोबारों कर रही है। अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) के डायरेक्शन में बनी मूवी 'ब्रह्मास्त्र' ने मात्र 10 दिन में वर्ल्ड वाइड 360 करोड़ रुपये का आंकड़ा छू लिया है। मूवी के कारोबार को देखकर अयान मुखर्जी काफी खुश हैं और उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी खुशी को जाहिर किया है। 

अयान मुखर्जी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट: अयान मुखर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटोज साझा की है। जिस पर लिखा है मूवी 'ब्रह्मास्त्र' ने 10 दिन में वर्ल्ड वाइड 360 करोड़ रुपये का कलेक्शन भी किया है। अयान मुखर्जी ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, 'ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 को रिलीज हुए 11 दिन हो चुके है। इस सोमवार (भगवान शिव के दिन) को फिल्म को अच्छी प्योर एनर्जी मिल गई है। त्योहारों का मौसम आ रहा है और आने वाले कुछ सप्ताह तक ब्रह्मास्त्र का ये सफर जारी रहने वाला है। ऑडियंस से हमें अच्छे और बुरे दोनों ही तरह के फीडबैक मिले जिससे हमने बहुत कुछ सीख लिया है। फैंस की तरफ से इस मूवी को लेकर थियोरी दी गई जो वाकई में बहुत अच्छी है हम निश्चित रूप से भविष्य में इसका उपयोग करने जा रहे हैं। मुझे उम्मीद नहीं थी कि मैं इतनी जल्दी मूवी के दूसरे पार्ट पर काम शुरू करने वाला हूँ, लेकिन दर्शकों से मिली एनर्जी के कारण से मैंने फिर से काम शुरू कर दिया है। इस सबके के लिए धन्यवाद।' 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayan Mukerji (@ayan_mukerji)

'ब्रह्मास्त्र' को 9 सितंबर को हुई थी रिलीज: मूवी  में रणबीर कपूर (शिवा) और आलिया भट्ट (ईशा) के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन अक्किनेनी भी दिखाई दिए है। मूवी में शाहरुख खान ने कैमियो भी कर चुके है। मूवी 'ब्रह्मास्त्र' 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जा चुकी है। इस मूवी में पहला मौका है जब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने स्क्रीन स्पेस रसाझा किया है।

शाहरुख खान की इस आदत से परेशान हैं गौरी खान, करण के शो में किया खुलासा

एक साथ सिनेमा घरों में लगेगा मनोरंजन का तड़का, रिलीज होगी एक साथ कई फ़िल्में

डॉन 3 के लिए कमरतोड़ मेहनत कर रहे है फरहान अख्तर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -