वाघा बॉर्डर पर गणतंत्र दिवस मनाएगी 'अय्यारी' टीम
वाघा बॉर्डर पर गणतंत्र दिवस मनाएगी 'अय्यारी' टीम
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और उनकी आने वाली फिल्म 'अय्यारी' की टीम जमकर प्रमोशन में लगी हुई है. गौरतलब है कि, फिल्म पहले गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होने वाली थी लेकिन अब फिल्म की रिलीज डेट आगे बड़ा दी गई है. ख़ास बात यह है कि, फिल्म की पूरी टीम 26 जनवरी के मौके पर वाघा बॉर्डर पर होने वाले खास ध्वजारोहण में हिस्सा लेने के लिए पंहुची है. बीते दिनों पहले फिल्म की टीम ने जैसलमेर के बीएसएफ कैम्प में जवानों के साथ समय बिताया था.

बता दे कि, नीरज पांडेय की इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चूका है जो दर्शको को काफी पसंद आ रहा है. फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा मनोज बाजपेयी, रकुल प्रीत, पूजा चोपड़ा, नसीरुद्दीन शाह और अनुपम खेर जैसे बेहतरीन कलाकरों ने काम किया है. फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेयी आर्मी ऑफिसर की भूमिका में नजर आने वाले है.

इससे पहले नीरज पांडेय 'ए वेडनेसडे', 'बेबी', 'स्पेशल 26', 'एम. एस. धोनी: एन अनटोल्ड स्टोरी' जैसी सुपरहिट फिल्में बना चुके है. खबरों की माने तो नीरज पांडेय की ये फिल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित हैं. वही अभिनेत्री रकुल प्रीत इस फिल्म से पहले फिल्म 'यारिंया' में नजर आ चुकी है. अब देखना ये है कि, नीरज पांडेय की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल करती है.

ये भी पढ़े

'पद्मावत' को लेकर शाहिद बोलें- शुरू से ही कह रहा हूँ लेकिन.....

इस दिन रिलीज होगी ऋतिक रोशन की 'सुपर 30'

अवार्ड नाईट में परिणीति की ड्रेस ने किया सबको हैरान

सामने आई 'अर्जुन पटियाला' की रिलीज डेट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -