ब्रह्मास्त्र के निर्देशक ने शेयर की आलिया की खूबसूरत तस्वीर, तारीफ मे कही ये बात
ब्रह्मास्त्र के निर्देशक ने शेयर की आलिया की खूबसूरत तस्वीर, तारीफ मे कही ये बात
Share:

बॉलीवुड निर्देशक अयान मुखर्जी ने आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए सभी बेताब हो रहे हैं. उन्होंने इस फिल्म की कई तस्वीरें शेयर की हैं और कई सारे ग्लिम्प्स भी सामने आ चुके हैं. वहीं आलिया भट्ट की तस्वीर उन्हें सबसे ज्यादा पसंद आईहै जिसकी तारीफ करते नहीं तक रहे हैं. आपको इसी की तस्वीर हम दिखने जा रहे हैं. ऐसे ही सी फिल्म टीजर 12 मार्च को रिलीज़ किया गया है, इस टीज़र की हर तरफ काफी ज्यादा प्रशंसा भी हो रही है. इस आने वाली फिल्म में आलिया रूप की भूमिका में नज़र आने वालीं हैं.

इसी के साथ आपको बता दें, कलंक के सेट से आलिया भट्ट के साथ एक तस्वीर साझा की है, इस शेयर की गयी तस्वीर के साथ उन्होंने एक कैप्शन भी साझा किया है, लेकिन इस कैप्शन में उन्होंने आलिया की आने वाली फिल्म ‘कलंक’ के हालिया रिलीज़ टीज़र में उनके लुक की तारीफ़ की है. उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है कि ‘कलंक फिल्म के खूबसूरत टीजर में हमें आलिया के रूप में खूबसूरत अभिनेत्री देखने को मिली, मैं आलिया से मिला था जब वो 18 साल की थी, तभी उसके अन्दर की बड़ी अभिनेत्री को मैंने देख लिया था.’

आप बता दें, अयान मुखर्जी ने इस तस्वीर को शेयर किया है, हाल ही में सोशल मीडिया से जुड़े हैं और इसी के साथ फिल्म से जुडी जानकारी देते जा रहे हैं. शेयर की गयी तस्वीर में वो और आलिया भट्ट किसी बातचीत में व्यस्त नज़र आ रहें हैं. आपको बता दें कि इस आने वाली फिल्म को करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन प्रोड्यूस कर रही है. फिल्म 17 अप्रैल को रीज़ होने वाली है. 

कुछ अलग करने के चक्कर में वरुण ने फिर की आलिया के साथ ये हरकत

रणबीर से शादी करने पर बोली आलिया- 'शादी करने के लिए सही इंसान...'

सामने आया कलंक का जबरदस्त टीज़र, फिल्म देखने को हो जायेंगे मजबूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -