एक्सिस सीईओ शिखा शर्मा का कार्यकाल तीन साल बढ़ा
एक्सिस सीईओ शिखा शर्मा का कार्यकाल तीन साल बढ़ा
Share:

मुंबई : किसी भी कम्पनी में श्रेष्ठ कार्य करने वालों की न केवल इज्जत होती है, बल्कि समय आने पर उनके कार्य का मूल्याङ्कन भी होता है. ऐसे में कोई भी कम्पनी अपने सपर्पित कर्मचारी को छोड़ना नहीं चाहती. ऐसा ही कुछ हुआ है एक्सिस बैंक की एमडी और सीईओ शिखा शर्मा के साथ.एक्सिस छोड़कर उनके टाटा कम्पनी में जाने की अटकलों को देखते हुए एक्सिस बैंक ने उनका कार्यकाल 3 साल के लिए बढ़ा दिया है.

उल्लेखनीय है कि 59 वर्षीय शिखा ने 2009 में एक्सिस बैंक ज्वाइन किया था.उनकी पहली नियुक्ति पांच साल के लिए थी .जो जून 2018 तक थी .लेकिन गुरुवार की बोर्ड बैठक में इसे जून 2021 तक बढ़ाने का फैसला हुआ है. बता दें कि मीडिया में ऐसी अटकलें थी कि टाटा समूह फाइनेंशियल सर्विसेज का अलग वर्टिकल खड़ा कर रहा है.टाटा संस के चेयरमैन एन.चंद्रशेखरन, शिखा शर्मा को इसका प्रमुख बनाना चाहते हैं.

इस बारे में शिखा ने कहा था कि सर्च फर्म नियुक्त करना बेहतर गवर्नेंस का हिस्सा है. 2018 में बैंक में मेरे नौ साल हो जाएंगे.शिखा के इस गोलमोल बयान के बाद टाटा समूह में उनके जाने को लेकर अटकलें बढ़ गई थीं. लेकिन एक्सिस बैंक बोर्ड की बैठक में शिखा को तीन साल का कार्यकाल बढाकर टाटा में जाने की अटकलों को विराम लगा दिया.

यह भी देखें

100 की जगह निकले एटीएम से 500 रुपए के नोट, अब बैंक कर्मचारी लगा रहे है ग्राहकों के घर के चक्कर

एटीएम से मांगे दो हजार, निकले सिर्फ बीस रुपए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -