एक्सिस बैंक दे रहा है करियर बनाने का मौका, जानिए पूरा विवरण
एक्सिस बैंक दे रहा है करियर बनाने का मौका, जानिए पूरा विवरण
Share:

बैंक में नौकरी की खोज कर रहे उम्मीदवारों के लिए एक बेहतरीन अवसर सामने आया है. एक्सिस बैंक की तरफ से एक्सिस बैंक यंग बैंकर्स प्रोग्राम चलाया जा रहा है. यह प्रोग्राम, बैंकिंग में करियर बनाने के इच्छुक अभ्यर्थियों को एक सफल करियर का आरम्भ करने के लिए तैयार करने की एक अनूठी पहल है. यंग बैंकर्स प्रोग्राम को एक्सिस बैंक ने मणिपाल ग्लोबल एजुकेशन सर्विसेज के साथ भागेदारी में बनाया है. बीते 9 सालों में 9000 से ज्यादा सफल युवा बैंकरों को प्रशिक्षित किया गया है तथा फिर एक्सिस बैंक द्वारा अवशोषित किया गया है. 2021 बैच के लिए रजिस्ट्रेशन खुले हैं आवेदन करने की अंतिम दिनांक- 4 अक्टूबर 2021 है.

प्रोग्राम डिटेल्स:-
प्रोग्राम के सफल समापन पर, प्रतिभागी को मणिपाल एकेडमी ऑफ हायर एजुकेशन (एमएएचई)– एक इंस्टीट्यूशन ऑफ एमिनेंस से बैंकिंग सर्विस में पोस्ट ग्रेजुएशन डिप्लोमा से सम्मानित किया जाएगा. एक वर्षीय प्रोग्राम युवा स्नातकों को नए युग के बैंकरों में ढालता है, जिनके समीप पर्याप्त डोमेन ज्ञान, कौशल तथा दृष्टिकोण है जो बैंकिंग सेक्टर में एक सफल करियर के लिए जरुरी है. प्रोग्राम तथा प्रक्रिया से संबंधित किसी भी सवाल के लिए, कृपया – contact@axisyoungbankers.com पर लिखें या 18002020039 (टोल फ्री नंबर) पर कॉल करें.

शैक्षणिक योग्यता:-
किसी भी स्ट्रीम से ग्रेजुएट या पोस्ट ग्रेजुएट के अपने आखिरी साल में 50% या उससे ज्यादा अंक लाने वाले अभ्यर्थी आवेदन के पात्र होंगे.
अपने ग्रेजुएट या पोस्ट ग्रेजुएट के आखिरी साल में अभ्यर्थी जो अपनी परीक्षा के लिए मौजूद हुए हैं तथा नतीजे का इंतजार कर रहे हैं, वे भी कार्यक्रम के लिए पात्र हैं.
हालांकि, आखिरी वर्ष की मार्कशीट तथा डिग्री सर्टिफिकेट नवंबर 2021 तक जमा करना होगा.
ग्रेजुएट डिग्री (10+2+3 पैटर्न) जरुरी है.

हिंदी के छात्र इन 5 फ़ील्ड में बना सकते हैं अपना करियर

इतिहास विषय पढ़कर बना सकते है इन 5 प्रोफेशन में करियर

ए जीवन रेड्डी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- "प्रधानमंत्री ने 1 साल में 2 करोड़ नौकरियों का वादा पूरा नहीं...."

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -