इस बैंक के ग्राहकों की हुई बल्ले-बल्ले! दी गई यह बड़ी खुशखबरी
इस बैंक के ग्राहकों की हुई बल्ले-बल्ले! दी गई यह बड़ी खुशखबरी
Share:

मार्च के महीने में कई बड़े बैंकों ने एफडी की ब्याज दरें प्राइवेट सेक्टर बढ़ाई हैं। अब इस लिस्ट में एक नाम शामिल हुआ है एक्सिस बैंक (Axis Bank) का जिन्होंने अपने फिक्सड डिपॉजिट (Fixed Deposit) की ब्याज दरों में बदलाव कर दिया है। ऐसे में अगर आप भी गारंटी के साथ मुनाफा कमाना चाहते हैं तो एफडी करवा सकते हैं। आप सभी को बता दें कि ऐक्सिस बैंक ने केवल एक मैच्योरिटी पीरियड वाले फिक्सड डिपॉजिट (FD Rates) के रेट्स बढ़ाए हैं। जी हाँ और इसके तहत अगर कोई भी ग्राहक 1 साल 11 दिन से लेकर 1 साल 25 दिन से कम अवधि के लिए 2 करोड़ रुपये से कम का फिक्सड डिपॉजिट कराता है तो उसे अधिक फायदा मिलेगा।

वहीं बैंक ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर भी जानकारी दी है और इस जानकारी के मुताबिक ये नई दरें 21 मार्च से ही लागू हो गई हैं। आपको बता दें कि ऐक्सिस बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार, बैंक की तरफ से ग्राहकों को 7 दिन से लेकर 10 साल तक की बैंक एफडी पर बड़े हुए ब्याज का फायदा दे रहा है। जी हाँ और इसके तहत ग्राहकों को 2.50 फीसदी से लेकर 5.75 फीसदी तक ब्याज का फायदा मिल रहा है।

जानें कितना मिलेगा अब ब्याज?- आपको बता दें कि बैंक की तरफ से ब्याज दरों में किए गए संशोधन के बाद 1-साल 11 दिन से लेकर 1 साल 25 दिन से कम के फिकस्ड डिपॉजिट पर 5.30 फीसदी की दर से ब्याज का फायदा मिलेगा। वहीं, दूसरी तरफ बैंक पहले ग्राहकों को इस अवधि के फिक्सड डिपॉजिट पर 5.25 फीसदी की दर से ब्याज का लाभ मिलेगा। जी हाँ और इसी के साथ मिली जानकारी के तहत बैंक ने किसी अन्य मैच्योरिटी पीरियड के फिक्सड डिपॉजिट में कोई बदलाव नहीं किया है। आप किसी भी तरह की विस्तृत जानकारी के लिए बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट पर जा सकते हैं।

SBI में है आपका खाता तो पढ़ ले यह खबर, दो दिन के लिए अलर्ट जारी

केंद्र सरकार की तरफ से महिलाओं को मिलेंगे 2250 रुपये हर महीने, जानिए कैसे?

हर दिन 20 रुपए जमा कर बन सकते हैं करोड़पति, जानिए कैसे?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -