वरुण गाँधी अंडरवर्ल्ड के निशाने पर, दाऊद का गुर्गा हिरासत में

Jul 12 2018 02:17 PM
वरुण गाँधी अंडरवर्ल्ड के निशाने पर, दाऊद का गुर्गा हिरासत में

वरुण गांधी अंडरवर्ल्ड के निशाने पर थे. ये खुलासा हुआ है. अबु धाबी में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के शार्प शूटर राशीद मालबारी की गिरफ्तारी के बाद. राशीद मालबारी को छोटा शकील ने श्रीराम सेना के संस्थापक प्रमोद मुथालिक और बीजेपी नेता  वरुण गाँधी को शूट करने के काम पर लगाया था, मगर इस काम को अंजाम देने के पहले ही वो गिरफ्तार कर लिया गया.

राशीद  छोटा शकील का सबसे खास गुर्गा है और 2014 से भारत से फरार हो कर अब नेपाल अंडरवर्ल्ड का सारा काम संभालता है. बैंकाक में साल 2000 में छोटा राजन को गोली रशीद ने ही मारी थी. 

 उस पर हत्या और रंगदारी के कई मुकदमें दर्ज हैं. लुक आउट नोटिस और रेड कार्नर नोटिस भी जारी होने के बाद से अब तक रशीद फरार था.  डी गैंग का इंडिया में सबसे बड़ा गुर्गा राशिद ही है. फ़िलहाल सुरक्षा एजेंसियों ने उसे धर दबोचा है और एक बड़े हमले की योजना को नाकामयाब किया है. भारत में डी कंपनी के सभी काम सँभालने वाला राशिद लम्बे समय से सुरक्षा एजेंसियों को चकमा दे रहा था.  

स्वर्गीय पिता संजय गांधी को श्रद्धांजलि देने पहुंचे वरुण गांधी

विवाहेत्तर संबंधो को अपराध की श्रेणी से बाहर रखने पर केंद्र का जवाब

यूपी की जेल में एक और कैदी की मौत

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App